पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दाे किसानाें काे चाकू से हमला कर घायल किया:सब्जी मंडी में दाे किसानों पर चाकू से जानलेवा हमला करने का आराेपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी काेतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है
  • एक और आराेपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है

शहर में अजमेर पुलिया के नीचे स्थित सब्जी मंडी में 5 अक्टूबर काे गोभी की खरीद-फरोख्त में 50 रुपए के लेन-देन को लेकर दाे किसानाें काे चाकू से हमला कर घायल करने के आराेपी काे काेतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आराेपी काेतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ राजपासा एक्ट में कार्रवाई की गई है। मामले में एक और आराेपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। शहर काेतवाल नेमीचंद चाैधरी के अनुसार कांवाखेड़ा कच्ची बस्ती एचडीआई स्कूल के सामने रहने वाले नंदलाल पुत्र देवीलाल बैरवा काे गिरफ्तार किया गया।

आराेपी काे एएसआई रसीद माेहम्मद, हैड कांस्टेबल रामेश्वरलाल, कांस्टेबल दशरथसिंह और रामलाल की टीम ने गिरफ्तार किया। गाैरतलब है कि कांवाखेड़ा कच्ची बस्ती में सब्जी बेचने वाला नंदलाल बैरवा अपने साथी सत्यनारायण के साथ सब्जी खरीदने अजमेर पुलिया के नीचे स्थित सब्जी मंडी में आया था।

वहीं मांडल क्षेत्र के गांव मेजा से प्रहलाद पुत्र लोभू कीर और नारायण पुत्र उदयलाल गाडरी भी गोभी बेचने के लिए आए थे। प्रहलाद और नारायण से गाेभी खरीदते समय नंदलाल और सत्यनारायण के बीच महज 50 रुपए के लेन-देन काे लेकर विवाद हाे गया।

इस पर नंदलाल बैरवा और सत्यनारायण ने दाेनाें किसानाें प्रहलाद कीर और नारायण गाडरी पर चाकू से हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से दाेनाें किसान घायल हो गए। इधर, माैके पर सरेअआम चाकूबाजी से सब्जी मंडी में माैजूद लाेगाें ने गुस्से में आराेपियाें की बाइक में ताेड़फाेड़ कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें