• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • As Soon As The Youth Reached The Threshold Of The Robbery, The Mobile Businessman Was Beaten And Robbed, Three Miscreants Arrested, One Child Abuser Arrested

लूट की वारदात का खुलासा:मोबाइल व्यवसायी को पीटकर लूटा, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक बालपचारी निरूद्ध

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभी बदमाशों की उम्र 19 साल है। - Dainik Bhaskar
सभी बदमाशों की उम्र 19 साल है।

जिले के मांडल थाना क्षेत्र के एक मोबाइल व्यवसायी के साथ ही मारपीट कर उसके साथ लूट की वारदात करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। हैरत की बात यह है कि पुलिस की पकड़ में आए सभी बदमाशों की उम्र कुछ ही महिनों में 18 साल के पार हुई है। जवानी की दहलीज पार करते ही इन्होने अपनी पहली वारदात को अंजाम दे दिया। और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इन तीनों बदमाशों के साथ एक नाबालिग भी शामिल था। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को करना कबूल भी कर लिया है।

मांडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि 24 नवंबर को छाजवों का खेेडा निवासी राजुलाल पुत्र नाथूलाल कुमावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि शाम को वह अपनी मोबाइल की दूकान काे बंद कर घर लौट रहा था। रास्ते में आलमास चौराहे के पास चार जने चेहरे पर नकाब बांध कर उसकी बाइक को रूकवाया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वह संभलता इससे पहले बदमाश उससे पैसों से भरा बैग, बटवा व दुकान के मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा इस मामले की तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने मांडल के अक्षयपुर निवासी राजमल उर्फ राजु जाट पुत्र रामलाल जाट, धुवाला निवासी सोनू पुत्र गोपाललाल गाडरी व राहुल पुत्र बद्रीलाल शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी वारदात सामने आ गई।

मोबाइल से आए पकड़ में

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लूट के मोबाइल को चालू कर दिया था। पुलिस द्वारा लूटे सभी मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही थी। इसके शुरू होते ही पुलिस ने उन्हे पकड़ लिया। लूट के रुपए को सभी ने बांटकर खर्च कर दिया।

खबरें और भी हैं...