ऑनलाइन प्रतियोगिता / भीलवाड़ा की अतिका ने मिसेज इंडिया यूके के फाइनिलस्ट में जगह बनाई, 300 प्रतिभागियों से था मुकाबला

अतिका शर्मा अतिका शर्मा
X
अतिका शर्माअतिका शर्मा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:14 AM IST

भीलवाड़ा. शहर की किसी बेटी ने पहली बार मिसेज इंडिया यूके 2020 में क्वालीफाई कर फाइनिलस्ट में जगह बनाई है। ऑनलाइन कंपीटिशन में अलग-अलग राउंड में 300 प्रतिभागियाें में से 10 फाइनलिस्ट के पैनल में पहुंचीं। इन 10 में संचेती काॅलाेनी निवासी अतिका शर्मा भी शामिल हैं।

34 वर्षीय अतिका यूके में 10 साल से रह रही हैं। उनकी समाजसेवा में रुचि है। पिता रमेशचंद्र एमएलवी टेक्सटाइल काॅलेज में और मां सुधा साेफिया स्कूल में टीचर थीं। अतिका की स्कूलिंग साेफिया स्कूल से हुई है। अभी यूके में एक कंपनी में हेल्थ प्राेफेशनल हैं।

अतिका ने कहा, नाैकरी करने के कारण कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर कैसे निकलू। इसलिए मैंने इस कंपीटिशन के लिए एप्लाई किया। मेरे फाइनलिस्ट में पहुंचने से मुझे इसलिए ज्यादा खुशी है कि इससे बेटियों काे एक मंच मिल रहा है।

उनका मानना है कि भविष्य उन लोगों का है जो अपने सपनों काे पूरा करने में विश्वास रखते हैं। यह कंपीटिशन एजीएलपी इंटरप्राइजेज लिमिटेड कंपनी की ओर से किया जा रहा है। अब फाइनलिस्ट के अलग-अलग राउंड हाेंगे। इसके फाइनल विजेता की घाेषणा की जाएगी। मिसेज इंडिया यूके कंपीटिशन की शुरुआत 2017 में हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना