• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Bagore Police Station In charge Was Surrounded By Gravel Mafia, Took Away The Arrested Gravel Tractor, Second Incident Of Gravel Surrounded By Police Officers In 10 Days

फिर पुलिस पर हावी हुआ बजरी माफिया:बजरी के ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गए बदमाश, 10 दिन में पुलिस अधिकारियों को बजरी घेरने की दूसरी घटना

भीलवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने इस मामले को लेकर एक युवक को हिरासत में भी लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने इस मामले को लेकर एक युवक को हिरासत में भी लिया है।

जिले में बजरी माफिया का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पहले आईपीएस को बजरी माफिया द्वारा घेरने के बाद बुधवार की रात को बागोर थाना प्रभारी सहित पुलिस जाब्ते को बजरी माफिया ने घेर लिया। बजरी माफिया द्वारा पकड़े गए बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ाकर ले गए। सबसे बड़ी बात यह थी कि बजरी माफिया के साथ कई महिलाएं भी थी। जो हाथों में लाठियां लेकर पुलिस दल व खनन विभाग के अधिकारियों पर हमला करने को उतारू थी। पुलिस ने इस मामले को लेकर एक युवक को हिरासत में भी लिया है। और पुलिस से धक्का-मुक्की कर ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने वाले लोगों की तलाश की जा रही।

बागोर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात को बागोर थाना प्रभारी अयूब मोहम्मद व पुलिस जाब्ता क्षेत्र में जिओ चेकिंग व गश्त के लिए निकले हुए थे। इस दौरान वह बावलास खेड़ा, चावरिया खेड़ा, भादू व मेजा इलाके से होते हुए मांडल तक गश्त कर रहे थे। रात को करीब 3 बजे बागोर-भीलवाड़ा मार्ग पर माली खेड़ा के पास उन्हें ट्रैक्टर ट्रॉली में बजरी ले जाते कुछ लोग नजर आए। उन्होंने उसे रुकवा कर पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम अमरगढ़ निवासी कन्हैयालाल पुत्र भैरूलाल बताया।

पुलिस ने अवैध खनन का शक होने के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली सहित उसे थाने में ले जाने के लिए रवाना किया। थाने ले जाते समय मालपुरा रोड के पास कुछ बदमाश बाइक व गाड़ियों में सवार होकर आए और पुलिस जाप्ते से धक्का-मुक्की करने लगे और जबरन ट्रैक्टर ट्रॉली को छुड़ाकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में रामेश्वर पुत्र जीतमल जाट को गिरफ्तार किया है। और उससे पूछताछ में हमला करने वाले सरजू पत्नी रामेश्वर, गीता पत्नी गोपाल, ममता पत्नी मुकेश जाट, गोपाल, मुकेश, राजू व रामेश्वर जाट के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...