पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवसायी काे झांसा देकर ठगे 1.40 लाख:बैंक ऑफ बड़ाैदा में की वारदात, बदले में थमाई कागज की गड्डी

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर चाैराहा के पास एक बैंक में बुधवार काे रुपए जमा कराने पहुंचे एक व्यक्ति काे ठग ने झांसा देकर 1.40 लाख रुपए उड़ा लिए। बदले में उसने आगे पीछे 2 हजार का नाेट लगी कागज की गड्डी थमा गए। व्यक्ति काे ठगी का पता चला ताे उसने सुभाषनगर थाने में सूचना दी। पुलिस ने ठगी के शिकार व्यक्ति द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उसकी तलाश शुरू की है।

एसएचओ पुष्पा कासाैटिया ने बताया कि बाबाधाम के पास रहने वाला फल-फ्रूट व्यवसायी हेमराज अजमेर चाैराहा के पास बैंक ऑफ बड़ाैदा में 1.40 रुपए जमा कराने पहुंचा। उसके लाइन में लगने के दाैरान एक व्यक्ति आया और स्लिप भरने के लिए पेन मांगा ताे उसने मना कर दिया। इसी दाैरान लाइन में खड़े एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि पेन के लिए क्या मना कर रहे हाे।

इस बीच पहले वाला व्यक्ति फिर आया और स्लिप भरने की कहते हुए उसे बाहर ले गया तथा उसके पास से रुपए ले लिए। उसका कहना है कि युवक ने उसे सम्माेहित कर नाेट ले लिए और बदले में कागज की गड्डी थमा दी।

ठग ने एटीएम से दो बार में निकाले 25 हजार रुपए

बैंक अाॅफ बड़ाैदा की खैराबाद शाखा में खाताधारक के खाते से पिछले दिनाें एटीएम से किसी ने दाे बार में 25 हजार रुपए निकल लिए। इसकी जानकारी खाताधारक ने बैंक प्रबंधक काे देते हुए निकाली गई राशि वापस दिलाने की मांग की है। माेतीलाल प्रसाद पुत्र संगीय कालिका प्रसाद ने बताया कि उसका खैराबाद शाखा में खाता है।

जिसमें से किसी ने दाे बार में 25 हजार रुपए निकाल लिए। पहली बार 15 हजार व दूसरी बार 10 हजार रुपए निकाले गए। प्रसाद ने रिपाेर्ट में बताया कि 14 जनवरी काे शाम करीब 5.56 बजे एटीएम कार्ड उसके पास हाेने के बावजूद खाते से किसी ने दूसरे एटीएम से रुपए निकाल लिए। जिसकी शिकायत टाेल फ्री नंबर पर करने के बावजूद एटीएम से राशि निकालने वाले का पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें