पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर परिषद चुनाव की तैयारी:एक ही दाैरे में शहर के 70 में से 40 वार्ड कवर किए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर परिषद चुनाव की तैयारियाें के लिए शहर के दाैरे पर रहे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

नगर परिषद चुनाव की तैयारियाें के लिए शनिवार काे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिवसीस दाैरे पर भीलवाड़ा आए। उनके दाैरे का शहर में ऐसा कार्यक्रम बनाया गया था कि पुर से लेकर सांगानेर तक उनकी नुक्कड़ सभाओं में शहर के 70 वार्डाें काे उन्हाेंने कवर कर लिया। कुंभा सर्किल पर उन्हाेंने पांच वार्डाें की एक साथ सभा की। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा कि भीलवाड़ा नगर परिषद में कांग्रेश के पास 70 वार्डों में प्रत्याशी नहीं थे।

उनको प्रत्याशी भी उधार मांग कर लाने पड़े। कांग्रेस सरकार को लगभग 26 महीने हो चुके हैं। किसानों और युवाओं से किए गए वादे पूरे नहीं किए हैं। 2018 के घोषणा पत्र में कांग्रेस ने संपूर्ण किसान कर्ज माफी का वादा किया था लेकिन आज तक यह वादा पूरा नहीं किया। सरकार बेरोजगारों को भत्ता भी नहीं मिल रहा है। भारत की 7.3 प्रतिशत बेरोजगारी दर के मुकाबले राजस्थान की बेरोजगारी दर 28% से अधिक है। जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने कहा कि पार्टी जिले के सभी निकायाें में चुनाव जीतेगी।

उनके साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, महिला माेर्चा प्रदेश अध्यक्ष अल्का मूंदड़ा, युवा माेर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, एसटी माेर्चा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा, राज्यसभा सांसद एवं नगर परिषद चुनाव प्रभारी नारायण पंचारिया, संसाद सुभाष बहेड़िया, जिला प्रभारी दिनेश भट्ट, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी साथ में थे।

प्रमुख नेताओं से लिया चुनावी फीडबैक
शाम काे प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने जिले के सभी भाजपा विधायक, पूर्व विधायक, प्रमुख जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियाें की मीटिंग लेकर जिले के सभी निकायाें के चुनाव और सहाड़ा विधानसभा उप चुनाव की तैयारियाें की समीक्षा की। मीटिंग में उन्हाेंने सभी प्रमुख नेताओ से चर्चा कर फीडबैक में मिली जानकारियाें के अनुसार अलग-अलग प्लान बनाकर ग्राउंड पर काम करने के लिए कहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें