40 लोगों से भरी बस पलटी:डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, तीन जने घायल, एक घंटे तक रास्ता रहा जाम

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस में सवार तीन श्रमिक घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
बस में सवार तीन श्रमिक घायल हो गए।

शहर के पांसल चौराहे के पास सोमवार रात को मजदूरों को लेकर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार तीन श्रमिक घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। आसपास में मौजूद लोग तुरंत ही बस में सवार श्रमिकों की मदद के लिए आ गए। और सभी को बस से बाहर निकाला। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

प्रतापनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को शहर के पास स्थिति एक कपड़ा फैक्ट्री से जोशी ट्रेवल्स की एक बस करीब 40 श्रमिकों को छोड़ने के लिए निकली थी। शहर के अलग अलग क्षेत्रों में श्रमिकों को छोड़ते बस जवाहर नगर व बापू नगर में श्रमिकों को छोड़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पांसल चौराहे से पहले पेट्रोल पंप के सामने एक कार बस के सामने से तेज गति से आ गई। जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार देवरिया निवासी भूपेंद्रसिंह, आजाद नगर निवासी मुकेश तिवाड़ी व खंडेल निवासी महेंद्रसिंह घायल हो गए। जिनका अस्पताल में उपचार जारी है।

अचानक से कार सामने आने से पलट गई थी बस।
अचानक से कार सामने आने से पलट गई थी बस।

गलत तरह से दिया डिवाइडर में कट

बताया जा रहा है कि जिस जगह बस पलटी स्थान पर अवैध रूप से डिवाइडर में कट दिया हुआ। उस कट से पहले 100 कदम की दूरी पर पांसल चौराहा है। इस कट को किस कारण से बनाया गया। यह किसी को पता नहीं। लेकिन सोमवार रात को हुए हादसे का कारण यह अवैध कट ही था। यहां से अचानक से आई कार के कारण बस अनियंत्रित हुई और डिवाइडर पर चढ गई।