पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म माता-पिता पर धमकाने का केस

भीलवाड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरापी युवक नौकरी लगवाने के बहाने बढ़ाई थी युवती से जान-पहचान

युवती से दुष्कर्म और धमकाने का मामला सामने आया है। मामले में एक युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ युवती ने प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने गुलाबपुरा निवासी हर्षवर्धन सिंह राठौड़, उसके पिता लक्ष्मण सिंह और मां संतोष कंवर राठौड़ के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज करवाई।

रिपाेर्ट में युवती ने बताया कि जनवरी 2020 में आराेपी ने उसे जनगणना सर्वे के लिए नौकरी दिलाने की बात कहकर मालीखेड़ा भीलवाड़ा में इंटरव्यू के बुलाया। इंटरव्यू में पास हाेने पर हुरड़ा तहसील और आसपास के गांवाें में सर्वे की बात कहकर गुलाबपुरा ले गया। जहां उसने आराेपी के साथ आसपास के इलाकाें में जनगणना सर्वे का काम किया।

इसके बाद आराेपी ने किसी परिचित के यहां उसे कमरा किराए पर दिलाया। 30 मई, 2020 को आराेपी उसके भीलवाड़ा स्थित किराए के कमरे पर आया और उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आराेपी उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। 28 अक्टूबर, 2020 को आराेपी उसे गुलाबपुरा न्यायालय परिसर ले गया और दाे गवाहाें के सामने स्टांप पेपर पर लिखा-पढ़ी कर विवाह किया।

शादी के वैध दस्तावेज देने में टालमटाेल, मारपीट कर निकाला घर से

पीड़िता ने बताया कि आराेपी हर्षवर्धन काेर्ट परिसर में शादी के बाद उसके साथ रहने लगा। वह उससे शादी के वैध दस्तावेज की मांग करती, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। इसके बाद आराेपी हर्षवर्धनसिंह अक्सर शराब पीकर घर आता और उससे मारपीट करता। आराेपी हर्षवर्धन ने उसके साेने के गहने भी छीन लिए और गत 25 जून काे उससे मारपीट कर निकाल दिया। इसके बाद आराेपी की मां संताेषकंवर ने 4 जुलाई काे उसे फाेन पर धमकाया। आराेपी की मां किसी संगठन में पदाधिकारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...