दो गुटों में खूनी जंग:पालतू कुत्तों को लेकर पड़ोसियों में विवाद के बाद झड़प, 10 लोग घायल

भीलवाड़ा13 दिन पहले
दो जनों को अस्पताल में किया भर्ती।

जिले के मांडल थाना इलाके भदाली खेड़ा गांव में शुक्रवार रात को घर के आगे पालतू कुत्ता खड़े होने की बात को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के लोगों ने एक दूसरे पर पत्थर व लाठियों से हमला कर दिया। अचानक दोनों परिवार में हुए विवाद से मौके पर भीड़ लग गई। इस घटना में 10 लोग घायल हो गए। तीन जनों को ज्यादा चोटें आने से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने मामले को शांत करवाया। इस विवाद को लेकर दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मांडल थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि भदालीखेड़ा निवासी लतीफ खान पठान और उसके पड़ोसी सिकंदर के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। शुक्रवार रात को लतीफ खान का पालतू कुत्ता सिकंदर के मकान के बाहर चला गया। जिस पर सिकंदर के परिवार के लोगों ने उस कुत्ते को मार कर भगा दिया। इस पर दोनों परिवारों में विवाद हो गया। इस विवाद में सिकंदर और उसके दोनों बेटे मुराद खान व चांद खान पड़ोसी लतीफ के घर पहुंच गए और उसके घर पर पथराव शुरू कर दिया।

वहीं लतीफ के परिवार की ओर से भी इन पर पत्थर व लाठियों से हमला कर दिया गया। जिससे लतीफ उसकी पत्नी जेबुन निशा, बेटा अयूब, पोता मोहम्मद सगीर, पुत्र वधू हसीना बानो, वसीम व मोहम्मद आसिफ पठान घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के सिकंदर खान, चांद खान व मुराद खान घायल हो गए। इनमें से मोहम्मद आसिफ व वसीम को काफी चोटें आने से महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर दिया है।