पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाइडलाइन का उल्लंघन:कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन; दुकानों को सीज कर 8300 रु जुर्माना लगाया

भीलवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आयुक्त दुर्गा कुमारी के नेतृत्व में दुकान सीज करते हुए। - Dainik Bhaskar
आयुक्त दुर्गा कुमारी के नेतृत्व में दुकान सीज करते हुए।

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर नौ दुकानों को सीज कर दिया गया। यह कार्रवाई मंगलवार सुबह की है जब नगर परिषद की टीम आयुक्त दुर्गाकुमारी के नेतृत्व में बाजार में गई। एक- एक करके दुकानों का निरीक्षण करने के साथ ही नियमों को उल्लंघन करते दुकान संचालक मिले। इस पर पहले 10 दुकानें सीज की और 8300 रुपए का जुर्माना लगाया। इसके अलावा तीन दुकानों को जारी पास भी निलंबित कर दिए।

बताया जाता है कि होम डिलीवरी की बजाय दुकान संचालक भीड़ जमा करवा रहे थे। सहायक अभियंता मनीष सांगेला ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर कार्रवाई चलती रहेगी। मंगलवार को सरकारी दरवाजा स्थित काबरा की दुकान, समदानी ब्रदर्स, अमर ज्योति, इंद्रा मार्केट स्थित मोहन पशु आहार, अदिति सेल्स, नाथद्वारा सराय स्थित काका चने मूंगफली वाला, बाजार नंबर 3 में पवन ट्रेडर्स, शाम की सब्जी मंडी स्थित वासुकाका की दुकान, दिलबहार नमकीन, हासामल भगुमल को सीज किया गया है।

इधर, आयुक्त दुर्गाकुमारी ने बताया कि एक दुकान मालिक की ओर से बाद में पास दिखाने पर एक दुकान फिर से खुलवा दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें