पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तीन नए प्रोडक्ट लाॅन्च :सरस डेयरी हल्दी, केसरयुक्त दूध सप्लाई करेगी

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 हजार पशुपालकों को हेलमेट देने का शुभारंभ करेंगे सीएम
Advertisement
Advertisement

सरस डेयरी के अध्यक्ष रामलाल जाट ने मंगलवार को दही व मावे की कुल्फी सहित डेयरी के तीन नए प्रोडक्ट लाॅन्च किए। इसके अलावा अब डेयरी हल्दी, केसर एवं तुलसी युक्त दूध भी सप्लाई करेगी जो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने में मदद करेगा।

इस दूध की ट्रायल पूरी हो चुकी है और जुलाई में सप्लाई शुरू हो जाएगी। यह 200 एमएल में होगी। इसकी कीमत 25 रुपए होगी। 200 एमएल सामान्य दूध की कीमत 20 रुपए हैं। मंगलवार को डेयरी परिसर में जाट ने यह जानकारी दी। जाट ने बताया कि रोजगार देने की दिशा में पहल करते हुए एक लाख 60 हजार रुपए तक का लोन बिना गारंटी दिया जा रहा है।

डेयरी उत्पादों की जानकारी दी

डेयरी की ओर से पशुपालकों की सुरक्षा के लिए 15 हजार हेलमेट शीघ्र ही वितरित किए जाएंगे। मुख्यमंत्री वीसी के माध्यम से हेलमेट वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। डेयरी की प्रबंधक आशा शर्मा ने डेयरी उत्पादों के बारे में जानकारी दी। एलके जैन, विमल पाठक, राजेंद्र उदावत, अरविंद गर्ग आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement