जिला परिषद की बैठक का भाजपा ने किया बहिष्कार:आदर्श हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने की मांग

भीलवाड़ा3 महीने पहले
बैठक से बाहर आते जनप्रतिनिधि। - Dainik Bhaskar
बैठक से बाहर आते जनप्रतिनिधि।

आदर्श हत्याकांड में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा व हिंदू संगठनों का धरना जारी है। मामले को लेकर बुधवार को जिला परिषद में भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। बैठक में सांसद सुभाष बहेड़िया, 5 विधायक, जिला प्रमुख, 8 प्रधान सहित भाजपा से जुड़े जनप्रतिनिधियों ने अपना विरोध जताया।

पूर्व विधानसभाध्यक्ष शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा कि आदर्श हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तारी, दोषी अधिकारियों के निलंबन और न्याय नहीं मिलने तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को तथ्यों के आधार पर रिपोर्ट भेजनी चाहिए। प्रशासनिक अधिकारी वस्तु स्थिति से जयपुर के अधिकारियों को वास्तविक रिपोर्ट पेश करें।

एक बार फिर जांच अधिकारी बदलने की सूचना
आदर्श तापड़िया हत्याकांड मामले में जिले से प्रतिनिधि मंडल डीजी से मिलने गया था। इसके बाद एक बार फिर से इस मामले में जांच अधिकारी बदलने की सूचना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब इस मामले की जांच अजमेर रेंज ऑफिस में तैनात एएसपी राजेश चौधरी की ओर से की जाएगी। आपको बता दें कि मामले में एक बार पहले भी जांच अधिकारी बदला जा चुका है। इस मामले की पहले जांच अधिकारी भीलवाड़ा सीओ सीटी हंसराज बैरवा कर रहे थे। जिसके बाद यह जांच शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा को दे दी गई। अब एक बार फिर से इस मामले में अधिकारी बदला जा रहा है। हालांकि, अभी तक इस मामले में आदेश नहीं आए है।