पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:खारवाल खारोल समाज की बैठक में मृत्युभोज और बाल विवाह पर प्रतिबंधित लगाने पर की गई चर्चा

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खारवाल खारोल समाज के सामाजिक विकास और समाज उत्थान के लिए शुक्रवार काे राजस्थान प्रदेश खारवाल खारोल समाज विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण खारवाल कोटा की अध्यक्षता में पुर में स्थित शाकंभरी माता के मंदिर पर सोशल डिस्टेंस की पालना करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक का आयाेजन किया। प्रदेश महासचिव शिवलाल खाराेल पुर ने बताया कि बैठक से पहले 10वीं में 94 प्रतिशत लाने वाली समाज की बेटी टीना खाराेल का सम्मान किया गया।

बैठक में मृत्युभोज, बाल विवाह पर पूरी तरह से प्रतिबंधित लगाने काे चर्चा की। साथ ही समाज में जहां पर मृत्यु हाे चुकी है उनकाे मृत्युभोज नहीं करने के लिए पाबंद किया जाएगा। साथ ही 2021 में राष्ट्रीय और प्रादेशिक स्तर पर निशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन करवाने, समाज के प्रतिभाशाली बच्चों तथा कमजोर वर्ग के छात्र-छात्राओं का आर्थिक सहयोग करने और उन्हें समाज के मंच पर सम्मानित करने और प्रदेश के सभी छात्र-छात्राओं के शिक्षा अध्ययन के लिए छात्रावासों के निर्माण के लिए सरकार और समाज के भामाशाह से आवश्यक मदद लेने के लिए समाज के वरिष्ठजनाें, पदाधिकारियों से आवश्यक सुझाव लिए और उनकी क्रियान्वित के लिए आवश्यक फैसले लिए। बैठक में प्रदेश महासचिव शिवलाल पुर, सदस्य भंवर लाल, रमेश पुर, सत्यनारायण भीलवाड़ा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें