पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Dispute In Molestation, Lover Was Murdered By Slitting His Throat To Remove Him From The Way, Two Accused Arrested From Andhra Pradesh

कार्रवाई हुई:छेड़छाड़ में विवाद, रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी की गला रेतकर की थी हत्या, दाे आराेपी आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार

भीलवाड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुर थाना क्षेत्र में गठीला खेड़ा नाड़ी की पाल के पास एक महीने पहले हुई युवक की हत्या, निर्वस्त्र कर गला रेता था

शहर में चित्ताैड़गढ़ राेड पर गठीलाखेड़ा की नाडी की पाल के पास करीब एक महीने पहले युवक की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुर पुलिस ने दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है। दाेनाें आराेपी हत्या के बाद बिहार और आंधप्रदेश भाग गए थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया। एक युवती काे छेड़ने से शुरू हुए विवाद की रंजिश में प्रेमी काे रास्ते से हटाने के लिए हत्या करने की बात सामने आई है।

पुर थाना क्षेत्र के गठीला खेड़ा गांव की नाड़ी की पाल पर 22 जून काे चित्ताैड़गढ़ जिले में गंगरार थाना क्षेत्र के फलाैदी हाल मंडपिया स्टेशन निवासी श्यामलाल बैरवा की खून से लथपथ लाश मिली थी। हत्या करने वालाें ने मृतक काे लगभग निर्वस्त्र कर उसके शर्ट से ही हाथ-पैर बांधे और गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद पुलिस ने माेबाइल काॅल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज समेत विभिन्न बिंदुओं पर जांच शुरू की ताे मंडपिया स्टेशन पर किराए के मकान में रह रहे दाे संदिग्ध युवक बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थानांतर्गत सारंगपुर निवासी अजित शाह पुत्र त्रिभुवन शाह और बारां जिले के छीपा बड़ाैद थानांतर्गत काल्पा जागीर निवासी प्रिंस उर्फ नरेश पुत्र नंदकिशोर के फरार हाेने का पता चला।

पुर थाना पुलिस ने तलाश शुरू की ताे सामने आया कि आराेपी बूंदी, काेटा हाेते हुए नाेएडा और उसके बाद बिहार के सारंगपुर व मुकुंदगढ़ मांझी सारण की ओर चले गए। पुलिस टीम वहां भी पहुंची ताे आराेपी उससे पहले ही आंध्रप्रदेश के धर्मावरम जिला अनंतपुरम चले गए। पुलिस के पीछा करने की भनक लगने पर आरोपी जगह बदलते रहे। आर्थिक तंगी के चलते आरोपी जहां रुकते, वहीं मजदूरी कर रुपए का जुगाड़ करते। पुलिस दाेनाें आराेपियाें काे आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर भीलवाड़ा पहुंची। आराेपियाें से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस बाेली-युवती से छेड़खानी से शुरू हुआ था विवाद

मामले में एसपी विकास शर्मा ने बताया कि मृतक श्यामलाल बैरवा की महिला मित्र से अशोक मीणा नाम के युवक ने छेड़छाड़ की थी। इस पर मृतक श्यामलाल ने अशोक मीणा के साथ मारपीट की थी। इस पर अशोक के दोनों साथी आरोपी अजित शाह और प्रिंस उर्फ नरेश ने मृतक श्यामलाल को अशोक से माफी मांगने काे कहा। श्यामलाल ने इसकी शिकायत अपने मकान मालिक ओम गुर्जर से की ताे मकान मालिक ने भी इस मामले में आरोपियों से झगड़ा कर लिया। झगड़े में प्रिंस का मोबाइल फाेन टूट गया था। मोबाइल को ठीक कराने के लिए प्रिंस ने श्यामलाल से पैसे मांगे थे। श्यामलाल ने मना कर दिया ताे रंजिश और बढ़ गई। 22 जून को दोनों आरोपी श्यामलाल को बाइक पर बिठाकर मंडपिया से सर्विस रोड होते हुए संगम कॉलेज के सामने वाले पुलिया से गठीला खेड़ा नाड़ी की पाल पर ले गए और चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।

दाेस्ती निभाने के लिए की युवक की हत्या...मृतक श्यामलाल की प्रेमिका पर कुछ समय से अशाेक मीणा की नजर थी। उसने उससे छेड़छाड़ भी की। विवाद बढ़ गया ताे श्यामलाल काे रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। अशोक मीणा से दाेस्ती निभाने के चक्कर में दोनों आरोपियाें ने श्यामलाल की हत्या कर दी। इधर, पुलिस का ये दावा समझ से परे है कि महज माेबाइल रिपेयरिंग के दाे-तीन हजार रुपए नहीं मिलने पर अाराेपियाें ने इतने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने युवक की हत्या में अशाेक मीणा की भूमिका काे लेकर अभी काेई खुलासा नहीं किया है।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...