पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यातायात माह:स्कूलों में निबंध, स्लोगन स्पर्धा आज, सड़क सुरक्षा नियम पालना की शपथ दिलाई

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में सभी ब्लॉक पर सभी विद्यालय में विद्यार्थियों की ओर से निबंध प्रतियोगिता एवं स्लोगन प्रतियोगिता गुरुवार को होगी। प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को समापन समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा। रिफ्लेक्टिव टेप अभियान भी जारी है।

सड़क सुरक्षा शिक्षा, प्रवर्तन ड्राइव की जानकारी दी। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, चिकित्सा विभाग, एवं लायंस क्लब स्टार की ओर से शहर के ट्रांसपोर्ट नगर एवं जिले के समस्त टोल नाकों पर निशुल्क स्वास्थ्य एवं नेत्र जांच शिविर होंगे।

परिवहन विभाग की ओर से सुखाडिया सर्किल पर स्थित निजी ऑटोमोबाइल्स संस्थान पर सड़क सुरक्षा कार्यशाला का आयोजन बुधवार को किया। मुख्य वक्ता परिवहन निरीक्षक महेश पारीक ने सभी लोगों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। गुड सेमेरिटन कानून की जानकारी दी।

कार्यशाला समापन पर गोविंद लोहिया ने परिवहन विभाग का आभार व्यक्त किया। पुर थाना क्षेत्र में हजारी खेड़ा ग्राम पुर पुलिया के नीचे से बाइपास पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एवं पुर के वार्डों में राजस्थान सड़क सुरक्षा सोसायटी, यातायात पुलिस, एवं परिवहन विभाग की ओर से मोबाइल वेन के माध्यम से सड़क उपयोगकर्ताओं को सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें