पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का आरोपी गिरफ्तार:​​​​​​​पत्नी के दोस्त ने मार डाला, परिवार ने हादसा माना; पुलिस जांच में हत्या का खुलासा

भीलवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के काछोला थाना क्षेत्र के ककरोलिया गांव में 20 अगस्त को सड़क के किनारे मिली लादूराम भील के शव के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले को सभी ने हादसा मान लिया था। लेकिन, पुलिस ने जब इस मामले की गहनता से जांच की तो यह हादसा नही हत्या होना सामने आया। इस मामलर में पुलिस ने भीलो की झोपड़िया निवासी रामेश्वर लाल पुत्र पन्नालाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लादूलाल का गलाघोंट कर हत्या करना कबूल किया है। इस हत्या के पीछे मृतक की पत्नी के साथ आरोपी की दोस्ती को होना बताया जा रहा है।

काछोला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 अगस्त को ककरोलिया निवासी मोडू लाल पुत्र उग्मा भील ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके जीजा लादू लाल पुत्र मथुरा भील की 20 अगस्त की रात को सड़क किनारे झाड़ियों में गिर जाने से मौत हो गई। परिवार ने लादू लाल के शराब पीने की आदत के चलते इसे हादसा ही माना था और किसी भी प्रकार का शक नहीं नही जताया। पुलिस ने भी इस मामले को मर्ग में दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया था।

ऐसे हुआ मामला का खुलासा

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव में मुखबिरी से पता चला था कि मृतक लादूलाल की पत्नी के गांव में रहने वाले रामेश्वर भील से सम्पर्क है। पयलिस ने इस मामले की पूरी जांच की। ओर उसके बाद रामेश्वर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने लादूलाल की गलाघोंट कर हत्या करना कबूल कर लिया। उसने बताया कि मृतक लादूलाल ने उसे व उसकी पत्नी को बातचीत करते देख लिया था। इसी कारण 20 अगस्त को जब लादूलाल शराब के नशे में घर जा रहा था। तब उसने उसका गलाघोंट कर उसे झाड़ियों में फैंक दिया था।

खबरें और भी हैं...