पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चारागाह भूमि:स्क्रैप व्यवसायी की माैत काे परिजनों ने बताया संदिग्ध, शव के पास मिला कीटनाशक व स्कूटी

भीलवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर परिजनों से वार्ता करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर परिजनों से वार्ता करती पुलिस।

थाना क्षेत्र में भैरूखेड़ा की चारागाह भूमि पर मृत मिले रायपुर थाना के भीटा गांव के स्क्रैप व्यवसायी युवक के परिजनाें ने सामान्य माैत पर संदेह जताया है। शव पेड़ के नीचे बरामद हुआ, जबकि कुछ दूरी पर कीटनाशक दवा की शीशी एवं स्कूटी बरामद हुई थी। पुलिस ने रविवार काे शव का पाेस्टमार्टम करवाया। करेड़ा थानाधिकारी सुरेंद्र गोदारा ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे थाना क्षेत्र के निम्बाहेड़ा जाटान पंचायत के गांव भेरूखेड़ा की चारागाह भूमि की मेड़ के पास एक युवक का करीब दो दिन पुराना शव मिला। उसके सीने पर मोबाइल रखा हुआ था।

करीब 120 फीट दूरी पर बीयर की बोतलें, कीटनाशक दवा की शीशी एवं वेफर्स मिले।दूसरी तरफ, करीब 200 फीट दूरी पर काले रंग की स्कूटी खड़ी थी। उसकी पहचान रायपुर थाना क्षेत्र के गांव भीटा निवासी मुकेश पुत्र जेठमल गुर्जर के रूप में हुई। परिजनों ने शव की पहचान के बाद मुकेश की मौत को संदिग्ध बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इंकार कर दिया। सूचना पर आसींद डीएसपी रोहित मीणा देर रात घटनास्थल पर पहुंचे।

डॉग स्क्वाड, एफएसएल एवं एमओबी की टीम पहुंची...रविवार सुबह जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वाड डेल्टा, एफएसएल टीम एवं एमओबी की टीम पहुंची और जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए। उसके बाद शव का करेड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

4 दिन पहले गांव में टेंपो खड़ा कर स्कूटी पर निकला था, मृतक मुकेश के पिता जेठमल गुर्जर ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि उनका बेटा भीलवाड़ा, गंगापुर क्षेत्रों में अपने टैंपो से स्क्रैप खरीदने-बेचने का व्यवसाय करता था। चार दिन पहले टैंपो गांव में खड़ा कर स्कूटी लेकर निकला था, जो लौटकर नहीं आया। मोबाइल भी स्विच ऑफ हाे गया। परिजनों ने प्रारंभिक ताैर पर किसी से रंजिश अथवा किसी प्रकार का विवाद होने से इनकार किया, लेकिन घटना की स्पष्ट जांच करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...