क्राइम / बाइक तेज चलाने से टाेका ताे घर के बाहर बैठे युवकाें पर की फायरिंग, 2 बदमाशों की तलाश

X

  • 11 दिन पहले भी बापूनगर में पूर्व पार्षद घबरानी पर घर के बाहर किए थे फायर

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:59 AM IST

भीलवाड़ा. प्रतापनगर थाना क्षेत्र में 11 दिन में ही फिर फायरिंग की घटना हाे गई। जवाहरनगर क्षेत्र में स्थित घोसी मोहल्ले में साेमवार रात करीब साढ़े 11 बजे बाइक सवार दाे बदमाशाें ने घर के बाहर बैठे युवकाें पर पिस्टल से फायरिंग की। फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इसी क्षेत्र के दाे युवकाें काे नामजद किया है।

बदमाशाें ने ये फायरिंग माेहल्ले में बाइक तेज चलाने पर टाेकने की रंजिश में की। इस फायरिंग में भी जवाहरनगर का कनेक्शन मिला है। जानकारी के अनुसार जवाहरनगर के घोसी मोहल्ला में कुछ युवक रात करीब 11.30 बजे घर के बाहर बैठे थे। इस दौरान बाइक पर दो युवक आए और पिस्टल से हवाई फायर कर भाग छूटे। गोली के धमाके से क्षेत्रवासी सहम उठे और घराें के बाहर निकल आए।

फायरिंग काे लेकर घोसी मोहल्ले के एक व्यक्ति ने लेबर कॉलोनी निवासी कुलदीप उर्फ शूटर और जवाहरनगर निवासी समीर पठान के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज करवाई है। माेहल्लेवासियाें ने बताया कि बाइक सवार युवक माेहल्ले से गुजरते समय तेज स्पीड से चलाते हैं। इसकाे लेकर टाेका था, जिससे खफा हाे गए और कुछ समय बाद पिस्टल लेकर आए और फायरिंग कर दी। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी सहित मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूर्व पार्षद पर 11 दिन पहले हुई थी फायरिंग, 4 आराेपी गिरफ्तार

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में ही गत 18 जून काे पूर्व पार्षद महेंद्र घबरानी पर बापूनगर स्थित उनके घर के बाहर बुलेट पर आए दो जनाें ने पिस्टल से तीन फायर किए थे, लेकिन वे बच गए थे। पुलिस ने चार लोगों काे गिरफ्तार किया था।

फायरिंग का फिर से निकला जवाहरनगर कनेक्शन

पूर्व पार्षद घबरानी पर फायरिंग के मामले में मुख्य आराेपी महेश राव काे पिस्टल उपलब्ध करवाने के मामले में पुलिस ने जवाहरनगर के ही जाकिर खान पठान काे गिरफ्तार किया था। जाकिर ने ये पिस्टल राशमी क्षेत्र के ऊंचा निवासी लाला खान से खरीदकर दी थी। साेमवार रात हुई फायरिंग में भी एक आराेपी जवाहरनगर निवासी समीर पठान है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना