पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Ganja Worth 56 Lakhs Was Being Taken To Shahpura By Escorting The Car, 4 Suppliers Caught, Joint Operation Of CID CB And Pur Police

भारी मात्रा में गांजा बरामद:कार से एस्कॉर्ट कर शाहपुरा ले जाया जा रहा था 56 लाख का गांजा; 4 सप्लायर पकड़े, सीआईडी सीबी व पुर पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन

भीलवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जिले के पुर थाना क्षेत्र में देर रात को सीआईडी सीबी व पुर थाना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में करीब 500 किलोग्राम गांजे की खेप बरामद की गई है। यह गांजा भीलवाड़ा से शाहपुरा पहुंचाया जा रहा था। इस खेप के साथ पुलिस ने चार सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है। सप्लायर द्वारा इस गांजे को एक कार द्वारा एस्कॉर्ट किया जा रहा था। एक टेंपो में भरकर यह गांजा ले जाया जा रहा था।

पूर्व थाना प्रभारी गजराज सिंह ने बताया की सोमवार देर रात को मुखबिरी द्वारा भारी मात्रा में गांजा में जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सीआईडी सीबी वह पुर थाना पुलिस द्वारा हाईवे पर नाकाबंदी की गई थी। इस नाकाबंदी में पुलिस ने एक टेंपो को रुकवा कर उसकी जांच की तो उसमें भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। इसके बाद इस टेम्पों को एस्कॉर्ट कर रहे कार में सवार सप्लायर को भी पकड़ लिया।

पुलिस ने गांजा सप्लायर उदयपुर निवासी आशु तलरेजा, नारायण मीणा, शंकर मीणा व दयाराम वैष्णव को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पहली पूछताछ में सामने आया है। इन सप्लायर्स द्वारा यह गांजा आंध्रप्रदेश से लाया गया था। इसे सोमवार रात को भीलवाड़ा से शाहपुरा में कर्मा बंजारा को सप्लाई किया जाना था। पुलिस गांजे का वजन 560 किलोग्राम बताया है। वर्तमान में इसकी बाजार में कीमत करीब 56 लाख रुपए बताई जा रही है।

जिलों में करते है सप्लाई

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि इन सप्लायर द्वारा भीलवाड़ा, अजमेर, नागौर, जयपुर, उदयपुर व राजसमंद में गांजे की सप्लाई की जाती है। यह गांजा यह लो आंध्र प्रदेश से मंगवाते हैं।

खबरें और भी हैं...