पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज की बसों में काेराेना का सफर:गाइडलाइन की पालना न बसाें में हाेती न स्टैंड पर, हर समय रहती भीड़

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान रोडवेज की बसों में कोरोना का खतरा सफर करता है। महामारी से बचाव के लिए जारी सरकारी गाइडलाइन की पालना न बसाें में की जा रही न बस स्टैंड पर। साेशल डिस्टेंसिंग जरूरी है लेकिन तकरीबन हर बस में यात्री ठूंस-ठूंस कर भरे हाेते हैं। गुरुवार सुबह बारां डिपाे की ब्यावर जाने वाली बस स्टैंड पर पहुंची जिसमें काफी भीड़ भरी थी। शाहपुरा बस स्टैंड से करीब 1 दर्जन सवारियां और चढ़ाई गईं। जबकि शाहपुरा में थाना व जिला परिवहन कार्यालय भी है। पुलिस या डीटीओ कर्मचारी कभी भीड़ भरी बस की ओर ध्यान नहीं देते।

निजी वाहनाें के चुनाव में अधिग्रहण व शादी में बसें किराये पर जाने से भी राेडवेज बसाें में भीड़ हाे रही है। इधर, ऐसे कई शादी समाराेह इन दिनाें हो रहे हैं जिनमें लाेग बिना मास्क पहले हाेते हैं। सेनेटाइजर का उपयोग नहीं हाेता। उल्लेखनीय है कि ढिकोला के पास कलश रिसोर्ट में बुधवार रात उपखंड अधिकारी ने कार्रवाई की। वहां तय संख्या 100 से ज्यादा लाेग थे। तब आयोजक रामेश्वरलाल सुवालका पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser