खंडहर में युवक ने की आत्महत्या:एक दिन पहले रात को फांसी लगाकर की आत्महत्या, अगले दिन मौके से गुजर रहे लोगों ने देखा शव

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
युवक के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जिले के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के हुरडा गांव में शुक्रवार रात को एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की जानकारी शनिवार दोपहर को मिली। जब वहां से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा। जिसके बाद गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर मोर्चरी पहुंचाया। जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया गया।

गुलाबपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के शाहपुरा रोड स्थित पीडब्ल्यूडी के खंडहर डाक बंगले में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त हुरडा निवासी सूरज 30 पुत्र हीरालाल खटीक के रूप में हुई है। मृतक कस्बे की ही एक होटल पर काम करता था। शुक्रवार को वह होटल से अपना काम सलटाकर घर के लिए निकल गया था। लेकिन वह घर नहीं गया और खंडहर में आकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस मृतक की आत्महत्या के कारणों की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को परिजनों ने बताया कि ज्यादातर वह रात को होटल पर ही रुक जाता था। इसके कारण परिजन ने शुक्रवार की रात को उसे फोन नहीं किया था।

खबरें और भी हैं...