चैन स्नेचिंग की वारदात:काेटा के हिस्ट्रीशीटर ने की थी चैन स्नेचिंग, जयपुर में रहता है, कोटा केे दोस्त के साथ की वारदात, गिरफ्तार

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुभाषनगर थाना क्षेत्र की संजय काॅलाेनी में 10 दिन पहले यूआईटी के कर्मचारी महेश भट्ट की पत्नी भगवतीदेवी के साथ चैन स्नेचिंग की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया। वारदात काेटा के कैथूनीपाेल थाने के हिस्ट्रीशीटर लक्की उर्फ सूरज ने एक साथी के साथ मिलकर की थी। दाेनाें काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लक्की के खिलाफ 15 और उसके साथी के खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर काे शास्त्रीनगर निवासी भगवतीदेवी बांस वाली गली में रिश्तेदार से मिलने जा रही थी। दो बदमाशाें ने पीछे से आकर भगवती देवी के गले में पहनी सोने की करीब दाे ताेला वजनी चेन छीन ली थी। साइबर सेल ने सीसीटीवी फुटेज और काॅल डिटेल्स खंगाले। पुलिस ने 50 से अधिक बदमाशाें से पूछताछ की। पता चला कि एक आरोपी कैथूनीपोल थाने का हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर और दूसरा काेटा के आरकेपुरम थाने का आराेपी था।

इस पर टीम ने आराेपी काेटा के कैथूनी हाल सांगानेर जयपुर निवासी लक्की उर्फ सूरज पुत्र नोरतदास सिंधी और काेटा के आकेपुरम थाना क्षेत्र के बांबे काॅल निवासी कैलाश पुत्र किशन कोली काे पकड़कर पूछताछ की ताे उन्हाेंने वारदात करना कबूल किया। लक्की जयपुर से काेटा आता, कैलाश के साथ भीलवाड़ा में करता वारदात...पुलिस के अनुसार आराेपी लक्की उर्फ सूरज जयपुर में किराए के मकान में रहता था।

वहां से ट्रेन में बैठकर काेटा आता। यहां से बाइक पर कैलाश काे साथ लेकर भीलवाड़ा पहुंचता। यहां राह चलती महिलाओ काे अकेली देखकर उनसे चैन स्नेचिंग की वारदात करते। पुलिस नहीं पहचान पाए, इसके लिए शहर से बाहर निकलने के बाद ड्रेस बदल लेते।

खबरें और भी हैं...