पार्षद ने की जेईएन से अभद्रता:वार्ड में मिट्‌टी नहीं डाली तो जेईएन को सुनाई खरी-खोटी, गालियां दी, अब FIR दर्ज कराने कराने की तैयारी

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवाद के दौरान सभी अधिकारी शिविर में मौजूद थे। - Dainik Bhaskar
विवाद के दौरान सभी अधिकारी शिविर में मौजूद थे।

जिले के गुलाबपुरा नगर पालिका में आयोजित शिविर में एक पार्षद ने जेईएन के साथ अभद्र व्यवहार किया। पार्षद ने जेईएन के साथ गाली गलोच भी की। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है। जिसका मुद्दा गुरुवार शाम को नगर पालिका के दूसरे कर्मचारी व पार्षदों ने उठाया।

इसके बाद देर शाम तक नगर पालिका के कर्मचारियाें व अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें शुक्रवार को कर्मचारियों द्वारा कार्य बहिष्कार करने व अभद्र व्यवहार करने वाले पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की सलाह बनी।

जानकारी है कि बुधवार को हमेशा की तरह गुलाबपुरा नगर पालिका परिसर में प्रशासन गावों के संघ अभियान चल रहा था। इस दौरान अभियान में वार्ड 11 के पार्षद व पूर्व नगर पालिका चेयरमैन धनराज गुर्जर ने शिविर में मौजूद जेईएन मुकेश शर्मा को अपने वार्ड में कार्य नहीं होने पर गाली गलौच करना शुरू कर दिया। इस दौरान नगर पालिका के अधिकारी भी वहीं मौजूद थे। लेकिन किसी ने इस बात का विरोध नहीं किया। गुरुवार को इस मामले के उजागर होने के बाद कर्मचारियों व अन्य पार्षदों में इसका आक्रोष नजर आया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार जेईएन के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले पार्षद के खिलाफ शुक्रवार को मामला भी दर्ज करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...