पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:स्कूटी को बचाने के प्रयास में पुलिया से टकराई कार, दो महिलाओं की मौत

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जोधपुर से चित्तौड़ दुर्ग पर दर्शन करने जा रहे थे
  • पुर बाइपास पर हुई मंगलवार सुबह दुर्घटना

पुर थाना क्षेत्र में उदयपुर हाईवे पर देवली गांव के पास मंगलवार सुबह स्कूटी सवार काे बचाने के प्रयास में एक कार अनियंत्रित हाेकर पुलिया से टकरा गई। इससे कार में सवार जोधपुर की दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि मृतक महिला के पति समेत पति के मित्र घायल हो गए।

जोधपुर से ये लाेग चित्तौड़ दुर्ग पर स्थित बाण माताजी के दर्शन करने जा रहे थे। पुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि जोधपुर निवासी नरेश सिंह गाेदारा पत्नी ममता, उनके मित्र और उनकी मां के साथ कार से चित्तौड़गढ़ में कुलदेवी बाणमाता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

इससे पहले ही देवली पुलिया के पास एक स्कूटी सवार सड़क के बीच खड़ा हाे गया। कार पास आते देखकर स्कूटी सवार फिर से स्कूटी काे घुमाने लगा, जिससे कार उसे बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गई और पुलिया की दीवार से जा टकराई। हादसे के बाद कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे में जोधपुर के पावटा क्षेत्र निवासी नरेशसिंह गाेदारा की पत्नी ममता (36) और मित्र की मां विद्या (47) पत्नी बाबूसिंह रावणा राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नरेश सिंह गाेदारा और उसका साथी घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुर थाना पुलिस माैके पर पहुंची और दाेनाें घायलाें काे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं हादसे में मृतकाें के परिजनाें के जाेधपुर से आने पर पाेस्टमार्टम करवाया गया।

हादसा ऐसा भीषण, पिचकी कार के हुए टुकड़े
हादसे में कार की गति लगभग 70-80 किलाेमीटर प्रति घंटे थी। कार जैसे ही पुलिया से टकराई, वह पिचकने के साथ ही दाे टुकड़े हाे गए। पुलिस ने क्रेन की सहायता से पिचकी कार के क्षतिग्रस्त हिस्से काे अलग किया।

खबरें और भी हैं...