पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:इंदिरा रसोई योजना समन्वयक समिति की बैठक आयोजित

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 अगस्त से शुरू होने वाली इंदिरा रसोई योजना के शुभारंभ की तैयारियों की समीक्षा की

इंदिरा रसोई योजना की जिला स्तरीय समन्वयक एवं मॉनिटरिंग समिति की बैठक शनिवार को कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते की अध्यक्षता में हुई। जिसमें 20 अगस्त से शुरू होने वाली इंदिरा रसोई योजना के शुभारंभ की तैयारियों की समीक्षा की गई।

नकाते ने बताया कि जिले में कुल 9 इंदिरा रसोई योजना शुरू की जाएगी, जिसमें नगर परिषद में 3 तथा पालिकाओ में एक-एक होगी। इसमें आमजन को 8 रुपए में सुबह 8:30 से दोपहर एक बजे तथा शाम 5 से रात 8 बजे तक भोजन दिया जाएगा। 12 रुपए का अनुदान राज्य सरकार द्वारा दिया जाएगा। इन्दिरा रसोई को संचालित करने के लिए पंजीकृत संस्थाओं से 10 अगस्त शाम 5 बजे तक टेंडर आवेदन मांगे हैं। सभी 9 रसोई के आवेदन आयुक्त नगर परिषद द्वारा लिए जाएंगे।

संस्था का चयन 3 वर्ष के लिए होगा। संस्थाएं टेंडर भरने से संबंधित समस्या होने पर नगर परिषद कार्यालय में संपर्क करें। बैठक में एन के राजोरा, एडीएम सिटी, सुरेश देसाई कोषाधिकारी, अखेराम बडोदिया, अधिशाषी अभियन्ता, अमृतलाल खटीक, डीपीओ, नगर पालिकाओं के अधिकारी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें