पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरनाकाल:15 दिन में दाेगुने हुए संक्रमित...बिना लक्षण वाले 74 मरीज हाेम आइसाेलेट

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 16 से 31 जुलाई के बीच नए 323 मरीज काेराेना पाॅजिटिव सामने आए, शुक्रवार काे नए 13 मरीज सामने आए

जिले में महज 15 दिन में ही काेराेना संक्रमित दाेगुने हाे गए हैं। 16 जुलाई काे 318 मरीज थे वहीं 15 दिन बाद 31 जुलाई तक 323 मरीज और नए सामने आ चुके हैं। शुक्रवार काे 13 नए काेराेना संक्रमित मिले हैं। जिले में अब तक कुल 641 मरीज सामने आ चुके हैं। जिनमें से 342 ठीक हाे कर घर भी जा चुके हैं। शुक्रवार काे भी स्वस्थ हुए 17 मरीजाें काे डिस्चार्ज किया गया है। अब तक बिना लक्षण वाले 74 मरीजाें काे हाेम आइसाेलेशन के लिए भेजा जा चुका है।

आरआरटी प्रभारी डाॅ. घनश्याम चावला ने बताया कि शाहपुरा के तहनाल गेट निवासी 70 साल के बुजुर्ग तथा 3 साल का बच्चा जाे पूर्व पाॅजिटिव के कांटेक्ट में थे। भीलवाड़ा की राजपूत काॅलाेनी निवासी 42 साल का व्यक्ति पूर्व पाॅजिटिव के कांटेक्ट में थे, लक्षण आने पर जांच करवाई। भीलवाड़ा के काशीपुरी पुलिया हरिजन बस्ती निवासी 60 साल के रिटायर्ड वाॅर्ड बाॅय है जाे लक्षण आने पर जांच करवाई। जांच के बाद से ही एमजी हाॅस्पिटल में भर्ती है।

सांगानेर राेड़ शिवजी मार्ग वीएसपी नगर निवासी सांगानेर राजकीय स्कूल में कार्य करने वाली 58 साल की महिला पाॅजिटिव आई है। दादाबाड़ी निवासी 37 साल का युवक फैक्ट्री में कार्य करता है, लक्षण आने पर जांच करवाई है। शास्त्री नगर विस्तार में रहने वाली 50 साल की महिला ने लक्षण आने पर जांच करवाई।

बापू नगर निवासी 14 साल की किशाेरी तथा 40 साल की महिला पूर्व पाॅजिटिव के कांटेक्ट में थी। जिंक में कार्य करने वाले गुलाबपुरा में कुशवाह पार्क के सामने रहने वाले 33 साल का युवक, जिंक काॅलाेनी निवासी 28 साल का युवक व 33 साल के युवक जाे पूर्व पाॅजिटिव के कांटेक्ट पर्सन है तथा लक्षण आने पर जांच करवाई। नया बापू नगर में अंडेकर छात्रावास के पास रहने वाले 9 साल के बालक काे दाे दिन पहले लक्षण आने पर एमजीएच में भर्ती किया था और जांच करवाई।

एमजीएच, यशविहार से वायरस मुक्त 17 किए डिस्चार्ज
कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त एवं स्वस्थ हुए 17 व्यक्तियों को शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया। जिसमें 10 व्यक्ति यशविहार एवं 7 व्यक्ति एमजी अस्पताल में संचालित कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज हुए हैं। यश विहार सेंटर से शहर की हरिजन बस्ती निवासी पुखराज लौहार, आरके काॅलोनी के प्रवीण, मिंडाेलिया शाहपुरा के शंकर, बिलियाखुर्द के निलेश, विवेकानन्द नगर की अनुराधा प्रजापत, चपरासी काॅलोनी की सरिता मौर्य एवं शहनाज, जोगरास रायपुर के श्रवण, कोट रायपुर के राजेश, बावलास मांडल के दीपक सिंह तथा एमजी अस्पताल से बापूनगर की महिमा, श्रीराम काॅलोनी की काजल, चावंडिया की वैजंती तिवारी, काशीपुरी के शिवराज, तहनाल शाहपुरा के सोनाथ बैरवा, धनोप के नीरु एवं आरके कालोनी निवासी अक्षय जैन को डिस्चार्ज किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें