पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपहरण:लेन-देन के विवाद में युवक का अपहरण, 3 घंटे में आराेपियाें के चंगुल से छुड़ाया, चार गिरफ्तार

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापपुरा गांव के युवक का साेमवार रात अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने उसे तीन घंटे में मुक्त करा लिया। चार अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद की। दाेनाें पक्षों में लेन-देन संबंधी विवाद सामने आया है। डीएसपी रोहितकुमार मीणा ने बताया कि आसींद थने पर 5 अप्रैल की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि प्रतापपुरा में गोकुल डेयरी के पास से अंबालाल गुर्जर का कार में आए 4 लोगाें ने अपहरण कर लिया। थानाधिकारी महेंद्रसिंह ने कंट्राेल रूम पर सूचना देकर नाकाबंदी करवाई।

चित्ताैड़ जिले के गंगरार टोल नाके से सफेद कार के यूटर्न लेकर वापस भीलवाड़ा की तरफ जाने की सूचना पर मांडल थानाधिकारी काे रवाना किया गया। इधर, हमीरगढ़ थानाधिकारी ने कार के स्वरूपगंज चौकी के पास नाकाबंदी से भीलवाड़ा शहर की तरफ भागते देख पीछा किया। पुर थाने के सामने गाड़ी को रुकवाकर पीड़ित को मुक्त करवाया। चाराें अपहर्त प्रभुलाल गुर्जर, मांगीलाल गुर्जर, सांवर गुर्जर व प्रभुलाल गुर्जर सभी निवासी हड़मादा थाना बदनाैर को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें