पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यापारी के हत्यारों को भेजा जेल:पूछताछ में एक हथियार सप्लायर का नाम भी सामने आया, अवैध सम्बन्धों का शक बना हत्या का कारण

भीलवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जिले की काछोला थाना क्षेत्र के धामनिया गांव में राखी के दिन खाखला व्यापारी देवी सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने तीनों हत्यारों कुलदीप सिंह, तेजेन्द्र सिंह व राजेन्द्र को रविवार को रिमांड अवधि पूरी होने पर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। इससे पहले पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश को रचने वाली मृतक देवी सिंह की पत्नी पिंकी कंवर को जेल भेज दिया था। पुलिस ने देवी सिंह की हत्या में प्रयुक्त की गई बाइक व हथियार भी जप्त कर लिया है। पूछताछ में एक हथियार सप्लायर का नाम भी सामने आया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि काछोला थाना क्षेत्र के धामनिया गांव में रहने वाले खाखला व्यापारी देवी सिंह कि 22 अगस्त को तीन युवकों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए सबसे पहले देवी सिंह की पत्नी पिंकी कवर को गिरफ्तार किया था। पिंकी ने इस हत्याकांड को प्लान करना कबूल किया था। पिंकी की निशानदेही पर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले कुलदीप सिंह, तेजेंद्र सिंह व राजेंद्र को गिरफ्तार किया था।

अवैध सम्बन्धों का शक बना हत्या का कारण

पुलिस ने बताया कि देवी सिंह की हत्या उसकी पत्नी पिंकी कंवर द्वारा ही प्लान करके करवाई गई थी। पिंकी को देवी है पर अन्य महिला के साथ अवैध संबंध रखने का शक था। इसको लेकर पिंकी और देवी सिंह में पिछले 3 सालों से अनबन चल रही थी। इसी के चलते पिंकी ने अपने बहन के जवाई कुलदीप सिंह से देवी सिंह की हत्या करने के लिए कहा था। कुलदीप सिंह प्रताप नगर थाने का हार्डकोर अपराधी है। कुलदीप सिंह ने राखी के दिन अपने दो दोस्तों के साथ में देवी सिंह की निर्मम हत्या कर दी थी।

खबरें और भी हैं...