पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:संकड़ी गलियाें में देर रात तेज गति से दाैड़ती जीप पलटी, मकान के गेट और पाइप काे ताेड़ा

भीलवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीप पर राजस्थान सरकार की प्लेट लगी, किसी विभाग में अनुबंध पर लगी थी

शहर के सुभाषनगर क्षेत्र की राजपूत काॅलाेनी में शुक्रवार रात तेज गति से दाैड़ती एक बाेलेराे जीप बेकाबू हाेने के बाद एक कार काे चपेट में लेते हुए मकान की सीढ़ियाें पर चढ़कर पाइप काे ताेड़ने के बाद पलट गई। जीप में सवार लाेग माैके से भाग छूटे। जीप पर राजस्थान सरकार लिखा था, जाे किसी विभाग में अनुबंधित है। हालांकि इस मामले में दूसरे दिन भी किसी ने पुलिस काे रिपाेर्ट नहीं दी।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे एक बाेलेराे जीप सुभाषनगर में टेंपो स्टैंड से आगे राजपूत कॉलोनी की तरफ तेज गति से आई। संकड़ी गली हाेने के बावजूद रफ्तार तेज हाेने से बाेलेराे जीप ड्राइवर के नियंत्रण में नहीं रही।

जीप ने पहले गली में खड़ी एक कार काे टक्कर मारी। इसके बाद गली में ही महिपालसिंह गाैड़ के मकान की सीढ़ियाें पर चढ़ गई, जहां एक गेट काे टक्कर मारने के बाद दीवार के सहारे लगे पाइप काे तोड़ते हुए पलट गई। शनिवार सुबह क्रेन ने आकर जीप काे सीधा किया, लेकिन जीप दाेपहर बाद भी उसी जगह पर क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी रही।

बताया जा रहा है कि जीप मालिक की ओर से नुकसान की भरपाई काे लेकर मकान मालिक से समझाैता करने के कारण काेई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही है। इधर, इस संबंध में सुभाषनगर थाना प्रभारी पुष्पा कासाेटिया ने बताया कि शनिवार शाम तक भी किसी ने घटना काे लेकर रिपाेर्ट नहीं दी है।

धमाका सुनकर दाैड़ पड़े लाेग, जीप सवार भागे

जीप जैसे ही पाइप काे ताेड़ने के बाद पलटी ताे धमाका हुआ। वहीं महिपालसिंह के मकान के सामने रहने वाले दंपती भी अपने मकान की फाटक पर ताला लगा रहे थे। अचानक हुई घटना से वे भी एकदम सकते में अा गए। धमाके की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लाेग इकट्ठा हाे गए। वहीं जीप में सवार तीन-चार लोग माैके से भाग छूटे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें