पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:जाेधपुर जेल से लाॅरेंस का गुर्गा शुभम गिरफ्तार

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूछताछ में हाेगा खुलासा कहां से आए हथियार, किनकाे देने थे

इंदाैर से हरियाणा जा रही 20 पिस्टल और 37 मैग्जीन की खेप की बरामदगी के मामले में मांडल पुलिस जाेधपुर सेंट्रल जेल में बंद लाॅरेंस बिश्नाेई गैंग के सक्रिय बदमाश शुभम उर्फ बिगनी काे प्राेडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार कर यहां लाई है। अब शुभम से पूछताछ में खुलासा हाेगा कि ये हथियार हिसार में किसकाे सप्लाई किए जाने थे और किन हथियार तस्कराें से खरीदे गए।

एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि मांडल तिराहे पर की गई नाकाबंदी के दाैरान हिसार हरियाणा के उकलाना मंडी थानांतर्गत मुगलपुरा निवासी राजेंद्र कुम्हार उर्फ जोकर उर्फ मदारी, पानीपत जिले के चांदनी बाग थानांतर्गत कैप्टन मार्ग मार्केट निवासी विक्रम शर्मा, फतेहाबाद जिले के राेहाना थानांतर्गत राजूवाला निवासी मोनू बाजीगर और उकलाना निवासी प्रवेश काे गिरफ्तार किया गया था। इन बदमाशाें से 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और 37 मैगजीन बरामद की गई थी।

ये चाराें बदमाश इंदौर से हथियारों की डिलीवरी लेकर हरियाणा के हिसार में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। इन चाराें बदमाशों का सरगना राजेन्द्र उर्फ जोकर उर्फ मदारी गैंगस्टर शुभम उर्फ बिगनी के लिए काम करता है। शुभम प्रजापत उर्फ शुभम बिगनी हत्या के मामले में जाेधपुर जेल में बंद था, जिसने राजेन्द्र काे हथियारों की डिलीवरी दिलाई थी।

वहीं हिसार में भी शुभम के कहने पर ही किसी को सप्लाई करने थे। शुभम जाेधपुर जेल से ही वाट्सएप पर ही इन बदमाशाें काे निर्देश दे रहा था। इधर, शुभम बिगनी काे न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें