पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:फैक्ट्री में काम देने की मांग काे लेकर मैनेजर पर हमला, कार में की ताेड़फाेड़

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लाॅकडाउन में काम बंद रहने के बाद शहर के औद्याैगिक क्षेत्र में फैक्ट्रियां खुलने लगी हैं, लेकिन कई जगह मजदूरी कम मिलने से विवाद की नाैबत आ रही है। चार दिन पहले फैक्ट्री में काम का ठेका नहीं देने की बात काे लेकर तीन-चार लाेगाें ने चित्ताैड़गढ़ राेड पर समेलिया फाटक के पास एक फैक्ट्री के मैनेजर के साथ मारपीट कर उसकी कार में ताेड़फाेड़ कर दी। पुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। इस तरह की घटनाओं से हमीरगढ़ क्षेत्र में स्थित रीको ग्रोथ सेंटर और चित्तौड़ रोड पर बढ़ती आपराधिक गतिविधियों से उद्योगपति आतंकित हैं।

पुलिस के अनुसार शहर के काेतवाली थाना क्षेत्र के कुमुद विहार में रहने वाले उद्यमी नंदकिशाेर जिंदल ने पुर थाने में रिपाेर्ट दी। इसमें बताया कि 27 जुलाई 2020 दोपहर 1:30 बजे उनकी फैक्ट्री अ डिग्जेम टैक्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर सत्यन वदी की कार काे हमीरगढ़ थानांतर्गत माेहनपुरा निवासी देवकिशन गुर्जर और उसके दाे अन्य साथियाें ने सेमलिया फाटक पर राेक दिया।

रास्ता रोक कर गाड़ी के सारे शीशे तोड़ दिए और मैनेजर पर लाठी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आराेपी फरार हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना काे लेकर पुर थाना में रिपाेर्ट दर्ज करवाई। बताया गया कि चार दिन पहले 23 जुलाई को देवकिशन गुर्जर ने फैक्ट्री में ठेका देने और काम पर नहीं रखने काे लेकर धमकी दी थी।

वीविंग मैनेजर और साइजिंग सलाहकार को तोड़फोड़ की चेतावनी भी दी थी। उस समय धमकी देने पर हमीरगढ़ थाने में रिपोर्ट दी गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। मामले काे लेकर उद्यमियाें ने एसपी प्रीति चंद्रा से भी कार्रवाई की गुहार लगाई है। उन्होंने रीको ग्रोथ सेंटर में पुलिस पेट्रोलिंग का भी आदेश दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें