पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुष्कर्म:विवाहिता के साथ दुष्कर्म, आराेपी की मां भी षडयंत्र में शामिल, केस

कोटड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र की महिला ने मोहल्ले में ही रहने वाले युवक पर दुष्कर्म का आराेप लगाया। आराेपी की मां काे भी षड्यंत्र में शामिल बताया गया। रिपाेर्ट के मुताबिक आराेपी ने जेवर हड़प लिए तथा वीडियो वायरल कर दिया। थानाप्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि मुकेश से उसका परिचय चार साल से था। वह महिला से अक्सर बातचीत करता था।

बातचीत में मुकेश जाट ने विवाह करने का झांसा दिया। जबकि महिला विवाहिता है व उसके दो बच्चे हैं। पति से अलग रहती है। करीब ढाई वर्ष पूर्व खेत से आते समय मुकेश ने उसे अपने घर में बुला लिया। उस वक्त मुकेश की मां भी घर पर ही थी। उसने महिला काे एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद मुकेश जाट कमरे में आ गया और जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती की। आराेपियाें ने खेत पर पीड़िता से मारपीट कर सोने के रामनामी व दो मादलिए छीन लिए।

नाबालिग से दुष्कर्म, पाॅक्सो में केस दर्ज...

फूलियाकलां थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग से तीन दिन पहले युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने रविवार काे पाॅक्साे के तहत केस दर्ज करवाया। थानाधिकारी भागीरथसिंह ने बताया कि लड़की को पास के ही गांव देवरिया का युवक बहला फुसलाकर ले गया। परिजन लड़की की तलाश करते गुलाबपुरा पहुंचे। तो आरोपी राजू शर्मा भाग गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें