पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:मेवाड़ मिल से जोधड़ास तक 100 फीट रोड का काम पूरा करने के लिए ज्ञापन

भीलवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेवाड़ मिल से जोधड़ास फाटक तक प्रस्तावित 100 फीट रोड के अधूरे काम को पूरा करने के लिए क्षेत्रवासियों ने कलेक्टर, यूआईटी सचिव व कांग्रेस जिला अध्यक्ष को ज्ञापन देकर प्रस्तावित रोड को जल्द बनाने की मांग की है। इस रास्ते से करीब एक दर्जन कॉलोनियों के 50,000 से अधिक लोगों की आवाजाही रहती है। बारिश के दिनों में पानी भरने से परेशानी के चलते लंबा चक्कर लगाकर जाना पड़ता है। पहले भी क्षेत्रवासी इस रोड को बनाने की मांग कर चुके, लेकिन सुनवाई नहीं होने से काम अटका हुआ है। क्षेत्र के तेजेंद्र सिंह शक्तावत की अगुवाई में सन्तोष कॉलोनी वासियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष, कलेक्टर व यूआईटी सचिव को ज्ञापन दिया। जिसमें उल्लेख किया कि मास्टर प्लान के तहत मेवाड़ मिल से जोधडास फाटक तक प्रस्तावित 100 फीट रोड है।

मेवाड़ मिल से मारुति कॉलोनी तक अधूरे पड़े रोड के काम को पूरा करने के लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, कलेक्टर व न्यास सचिव को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में तेजेन्द्र सिंह शक्तावत, सुरेन्द्र भंडारी, शैतान सिंह राठौड़, मनोज व्यास, राहुल चास्टा, जयदेव सिंह राठौड़, चन्द्रशेखर चौबे, भगवान लड्ढा, उम्मेद सिंह राठौड़, कमलेश साहू, भगवत सिंह नाथावत, शान्ति लाल बापना, देवेन्द्र सिंह पुरावत सहित कई कॉलोनीवासी शामिल थे। जिन्हें जिलाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही 100 फीट रोड का काम शुरू करेंगे। यह काम प्रथम एजेंडे में शामिल है। कलेक्टर ने न्यास सचिव को कहा कि रोड अगर मास्टर प्लान में है तो जल्द मौका देखकर रिपोर्ट बनाकर पेश करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें