पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाड़कंपाने वाली सर्दी:रात के तापमान में मामूली राहत पारा 2.5डिग्री लेकिन शीतलहर से राहत नहीं, सड़काें पर सन्नाटा पसरा

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रात के तापमान में मामूली राहत, लेकिन सर्दी का असर कम नहीं हुआ हैं। हाड़कंपाने वाली सर्दी के कारण सुबह और रात काे सड़काें पर सन्नाटा पसरा है। यह सिलसिला पिछले तीन चार दिनाें से जारी है। पिछले कुछ दिन से तापमान 1 से 2 डिग्री के आसपास हाेने के कारण सर्दी अपने रंग दिखा रही है। माैसम विभाग का दावा है कि आने वाले दिनाें में सर्दी और बढ़ेगी, पाला पड़ने की भी संभावना है। संगम विश्वविद्यालय में लगे उपकरण के अनुसार गुरुवार काे अधिकतम तापमान 19.7 व न्यूनतम तापमान 2.5 डिग्री दर्ज किया गया। आर्द्रता सुबह 63 व शाम काे 38 प्रतिशत दर्ज की गई। वहीं एक दिन पहले बुधवार काे अधिकतम तापमान 19.8 व न्यूनतम तापमान 1.8 डिग्री दर्ज किया गया था।

आगे क्या... दाे दिन बाद शीत लहर से मिलेगी राहत
माैसम विभाग जयपुर के डायरेक्टर राधेश्याम शर्मा ने बताया कि अगले 24 घंटाें में न्यूनतम तापमान में बढ़ाेतरी हाेगी। हवा का रूख बदलेगा। एक जनवरी की रात से आसमान में बादल छाने की संभावना है। 2 से 4 जनवरी तक जयपुर, भरतपुर, काेटा, अजमेर संभाग और बीकानेर के श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ जिलाें में मध्यम दर्जे की बारिश हाेने की संभावना है। पूर्वी व उत्तरी राजस्थान में 3 व 4 जनवरी काे ओलावृष्टी की चेतावनी भी माैसम केंद्र ने जारी की है, 2 जनवरी से राजस्थान में चल रही शीत लहर से राहत मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें