पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:दुकानें बेचने के लिए खरीदार काे देगी छत का अधिकार नगरपरिषद

भीलवाड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की बाेर्ड मीटिंग 17 जुलाई सुबह 11 बजे हाेगी। इसमें 21 एजेंडाें पर चर्चा की जाएगी। इसमें चित्रकूट धाम, आजाद चाैक, हरणी महादेव मेला ग्राउंड काे परिषद के कर्मचारी-अधिकारियाें व पार्षदाें काे 25 प्रतिशत और पूर्व कर्मचारी-अधिकारी व पार्षदाें काे 50 प्रतिशत किराए पर आबंटन करने, सर्किल का नवीनीकरण व गाेद पर देने और उनमें रंगीन फव्वारे लगाने, परिषद की ओर से बेची जाने वाली दुकानाें की छताें का अधिकारी खरीदार काे देने सहित अन्य विकास कार्य कराने पर चर्चा हाेगी।

सभापति मंजू चेचाणी ने बताया कि 12 लाेगाें के नाम बीपीएल सूची में जाेड़ने, वर्ष 2011-12 और 2012-13 में निर्धारित बजट से 2 कराेड़ 68 लाख 68 हजार रुपए ज्यादा खर्च हाेने पर दाेबारा स्वीकृति के लिए सदन की अनुमति लेने, नगर परिषद के सर्किल पर रंगीन फव्वारे, रंग व अन्य काम करवाने और उनकाे स्वयंसेवी व सामाजिक संस्थाअाें काे गाेद देने सहित एमजी हाॅस्पिटल परिसर में नई माेर्चरी बनाने पर चर्चा की जाएगी। इस बाेर्ड के कार्यकाल की यह अंतिम मीटिंग हाेगी।

सभापति चेचाणी ने बताया कि एक जनवरी से 4 जून तक खाली भूखंडाें का नियमन कर निर्धारित पेनल्टी लेकर नामांतरण किए भूखंडाें की पुष्टि और 31 दिसंबर तक आने वाले नामांतरण आवेदनाें में नामांतरण करने, सफाई निरीक्षक-प्रथम के चार पद, सफाई निरीक्षक-द्वितीय के तीन पद और सफाई जमादार के 20 पद स्वीकृति आदि पर चर्चा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें