पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम :सीने में गुप्ती मार युवक की हत्या, आरोपी फरार

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांवाखेड़ा में रात 10.30 बजे फैली दहशत
Advertisement
Advertisement

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कांवाखेड़ा में मंगलवार देर रात एक ही मोहल्ले में रहने वाले दो युवकों के बीच आपसी झगड़े में एक युवक ने गुप्ती मारकर दूसरे युवक की हत्या कर दी। इस वारदात से सनसनी फैल गई। घटना के बाद कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

डीएसपी सिटी भंवर रणधीर सिंह के अनुसार कांवाखेड़ा निवासी राहुल (18) पुत्र राजेंद्र सेन और इसी क्षेत्र में रहने वाले कुलदीप पुत्र श्यामलाल सेन के बीच मंगलवार रात करीब 10.30 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ने पर कुलदीप सेन पड़ोस में अपने घर से गुप्ति उठा कर लाया और उसने राहुल के सीने में गुप्ती से वार कर दिया।

सीने में गहरी चोट लगने से राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे परिजन महात्मा गांधी अस्पताल अस्पताल ले गए, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, सरेआम हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर शहर कोतवाल नेमीचंद चौधरी सहित अन्य थानों से पुलिस जाब्ता अस्पताल पहुंच गया। इधर, हमला करने के बाद आरोपी कुलदीप सेन फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी के परिजनों से भी पूछताछ की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement