छह में 3 समितियों के चुनाव:जिला परिषद की शिक्षा समिति के नंदलाल निर्विरोध अध्यक्ष, 4 सदस्य भी भाजपा के

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला परिषद की छह स्थाई समितियों में से केवल तीन समितियों के अध्यक्ष का ही चुनाव हो पाया। तीन समितियों में निर्धारित संख्या में आवेदन प्राप्त नहीं होने से चुनाव बाद में होंगे। तीन समिति अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा का पलड़ा भारी रहा। शिक्षा समिति में वार्ड पांच से सदस्य नंदलाल गुर्जर निर्विरोध निर्वाचित हुए।

शिक्षा समिति के पांच सदस्यों में से चार सदस्य शांता गुर्जर, नंदलाल गुर्जर, सुशीला देवी एवं मीनाक्षी पाराशर भाजपा से एवं कांग्रेस से एकमात्र गरिमा जोशी होने से अध्यक्ष नंद लाल गुर्जर निर्विरोध चुने गए। शिक्षा समिति के अतिरिक्त सामाजिक सेवा एवं सामाजिक न्याय समिति, विकास एवं उत्पादन कार्यक्रम समिति एवं ग्रामीण विकास एवं पर्यवेक्षण समिति में निर्धारित पांच-पांच सदस्यों के मुकाबले तीन-तीन आवेदन पत्र ही प्राप्त होने से राज्य सरकार से मार्गदर्शन के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

प्रशासन समिति की जिला प्रमुख पदेन अध्यक्ष इससे पहले शुक्रवार को प्रशासन एवं स्थापना समिति का अध्यक्ष पद पदेन जिला प्रमुख का होने से बरजी देवी भील समिति की अध्यक्ष घोषित की गई। समिति में 11 सदस्य होंगे। वित्त एवं कराधान समिति के अध्यक्ष पद पर उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर निर्विरोध चुने गए।

खबरें और भी हैं...