पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकाय चुनाव की हलचल शुरू:प्रत्याशी सूची नहीं आने से नामांकन की रफ्तार धीमी, 2 दिन में 42 ही नामांकन

भीलवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निकाय चुनाव की हलचल शुरू हाे गई है। हालांकि अभी भाजपा, कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची नहीं आने से नामांकन की रफ्तार धीमी है। मंगलवार को भीलवाड़ा नगरपरिषद और नगर पालिकाओं के लिए 42 नामांकन दाखिल किए गए। जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद एम नकाते ने बताया कि भीलवाड़ा नगरपरिषद के पार्षद पद के लिए 13 नामांकन दाखिल हुए। गंगापुर नगर पालिका के लिए 8, गुलाबपुरा के लिए 2, शाहपुरा के लिए 11, आसींद के लिए 2, जहाजपुर के लिए 4 और मांडलगढ़ नगर पालिका के सदस्य पद निर्वाचन के लिए 2 नामांकन पत्र आए।

इधर, चुनाव के दाैरान शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने नगर परिषद भीलवाड़ा सहित जिले के नगरीय क्षेत्र के समस्त आग्नेय शस्त्र अनुज्ञापत्राधारियों के शस्त्र संबंधित पुलिस थाने में जमा करवाने के आदेश दिए हैं। यह आदेश बैंक सुरक्षाकर्मियों, सीमा सुरक्षा बल, अर्द्ध सैनिक बल, सशस्त्र पुलिस गार्ड और उन राज्य तथा केन्द्रीय कर्मचारियों पर लागू नहीं होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser