पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:स्वर्णकार समाज नगर की ओर से बुधवार को रूप चतुर्भुज भगवान को पौष बड़ों का भोग

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज नगर की ओर से बुधवार को सुनारों के मंदिर में पौष बड़ा महोत्सव मनाया। नगर अध्यक्ष कैलाश बेनाथिया ने बताया की रूप चतुर्भुज भगवान को पौष बड़ों का भोग लगाया। कार्यक्रम में कंवर लाल खजवानिया, अरुण डसानिया, लखन सोनी सहित समाज के पदाधिकारी व वरिष्ठजन मौजूद थे।

महिला मंडल ने भजनों की प्रस्तुति दी। मंडल अध्यक्ष लता सोनालिया ने बताया कि महिलाओं ने भजनों से वातावरण भक्तिमय कर दिया। कार्यक्रम में पिंकी डसानिया, इंद्रा कुलथिया, प्रेमलता सोनी आदि का सहयोग रहा।

आरसी व्यास में महादेव को हलवे का भोग

आरसी व्यास कॉलोनी स्थित पिपलेश्वर महादेव मंदिर में पौषबड़ा उत्सव मनाया। सचिव अंगूरबाला कोगटा ने बताया कि दिन में 3 बजे मंडल की बसंत कंवर, कोषाध्यक्ष किरण गौड़ एवं मधु विजयवर्गीय ने भजनों की प्रस्तुति दी।

कांता विजयवर्गीय, बसंती देवी जोशी, लीला सिसोदिया, मंजु झंवर, राजकुमारी पोरवाल, गायत्री दाधीच, सरला चतुर्वेदी, सीमा बिड़ला, अनिता नुवाल, ज्ञान किरण, दुर्गा दाधीच, निर्मला शर्मा एवं शांता सेन ने भगवान शंकर एवं राधाकृष्ण के भजनों की प्रस्तुति दी। भगवान के जयकारों से मंदिर गूंज उठा। शाम को आरती के बाद पौषबड़ा व गाजर के हलवे का भोग लगाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें