पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एक किलो अफीम व डोडा-चूरा जब्त, चार गिरफ्तार

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतापनगर पुलिस ने मानसरोवर झील के पास की कार्रवाई

प्रतापनगर पुलिस ने शनिवार को गश्त के दौरान पटेलनगर में मानसरोवर झील के पास खरीददार की तलाश में घूमते चार युवकों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक किलो अफीम व चार किलो डोडा चूरा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।

थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली कि पटेलनगर में चार युवक किसी मादक पदार्थ खरीददार की तलाश में घूम रहे है। सूचना पर थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस गश्त करते हुए पटेलनगर विस्तार स्थित चौराहा पर पहुंची तो वहां पुलिस को देखकर संदिग्ध लोग प्लास्टिक के कट्टों को इधर-उधर करते दिखे। जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया।

बाद में उनके पास मिले कट्टे आदि की तलाशी ली तो उनके पास से एक किलो अफीम के साथ ही चार किलो अफीम डोडा चूरा मिला। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम नीमच धनगांव निवासी मुकेश सुथार, लेबर काॅलाेनी में रहने वाला राजेश प्रजापत, गोविंद शर्मा तथा राजेश धाकड़ बताया, जिन्हें गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें