• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Organized A Sports Fair For Children, Celebrated The Birthday By Cutting Cakes In The Slum And Driving The Children Around In Luxury Cars.

गरीब बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन:बच्चों के लिए खेलकूद का मेला लगवाय,  झुग्गी झोपड़ी में केक काटकर और बच्चों को लग्जरी कारों में घुमा कर मनाया  जन्मदिन

भीलवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झोपड़ी के बच्चों के साथ जन्मदिन - Dainik Bhaskar
झोपड़ी के बच्चों के साथ जन्मदिन

भाजपा के सेवा समर्पण अभियान के समापन पर भाजपा प्रवक्ता के जन्मदिन को भाजपा ने अनूठे तरीके से बनाया। भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं वरिष्ठ नेताओं ने भीलवाड़ा की कच्ची बस्ती बच्चों के साथ भाजपा प्रवक्ता कैलाश सोनी के जन्मदिन का आयोजन किया। इस दौरान झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों के लिए खेल मेला लगवाया गया। बच्चों के बीच केक काटकर उन्हें लग्जरी गाड़ियों में पूरे शहर में घुमाया गया। गरीब बच्चों के लिए की गई इस पहल से उन सभी के चेहरे पर मुस्कान नजर आई। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने जमीन पर बैठ कर कच्ची झुग्गी झोपड़ी में रह रहे बच्चों को एक साथ बिठाकर उनके माता-पिता से बच्चों को पढ़ने और इसके लिए उनकी ओर से पूरी मदद करने की बात कही। पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने कहा कि कच्ची बस्ती में रह रहे झुग्गी झोपड़ी में निवासरत बच्चों को एक अनूठा, प्रेरणास्पद कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के तहत गरीब बच्चों के परिजनों से बात करते जनप्रतिनिधि।
कार्यक्रम के तहत गरीब बच्चों के परिजनों से बात करते जनप्रतिनिधि।

कार्यक्रम का आगाज सोनी हॉस्पिटल के आगे पंचवटी कॉलोनी में नहर के पास बसी झुग्गी झोपड़ी कच्ची बस्ती मे रहने वाली निर्धन गरीब बच्चों के साथ हुआ उस बस्ती में रह रहे बच्चों के मनोरंजन के लिये 15 फिट ऊँची 12 फिट चौड़ी मिकी माउस, गन शूटिंग गेम, स्पिन व्हील गेम, रिंग टॉस गेम के साथ 1000 से अधिक गुब्बारे के डेकोरेशन कर के 3 गेट बनाए ओर सभी बच्चों के साथ केक काटा ओर बच्चों को उपहार दिए गए। कार्यक्रम के अंत में 20 -25 लग्जरी कारों मे बच्चों को घुमाया गया।

खबरें और भी हैं...