पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेट्रोल पंप बंद:वेट बढ़ोतरी के खिलाफ पेट्रोलपंप 10 को बंद रहेंगे, ज्ञापन में चेताया

भीलवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

10 अप्रैल को एक दिन के लिए और 25 अप्रैल से अनिश्चितकालीन अवधि के लिए पेट्रोल पंप बंद करने के फैसले को लेकर भीलवाड़ा पेट्रोलियम डीलर्स सोसायटी ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। सचिव अमित जायसवाल ने बताया कि सरकार द्वारा की गई वेट वृद्धि के विरोध में राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर जिले के सभी पंप 10 अप्रैल को एक दिन सांकेतिक और 25 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। 10 अप्रैल सुबह 6 से रात 12 बजे तक एक दिन के लिए पेट्रोल पंप बंद रहेंगे।

6 मार्च को वाशवेल देबीलाल संस पर 20 हजार लीटर केमिकल जब्त किया गया फिर भी प्रशासन ने कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की। सोसायटी की मांग है कि उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराकर विधिक कार्रवाई की जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में सोसायटी अध्यक्ष जाकिर हुसैन, प्रवक्ता एवं विधिक सलाहकार ईश्वर खोईवाल, संरक्षक महेंद्र नाहर, सुमित्रा कांटिया, दिनेश भक्त, अमित गोखरू आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें