पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहाड़ा का अखाड़ा:पूनिया-कांग्रेस का प्रोपेगेंडा है पितलिया मामला, माकन-भाजपा गंदी राजनीति कर रही, बेनीवाल-दोनों मिले हुए

भीलवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव अभियान - भाजपा, कांग्रेस और रालोपा के दिग्गज नेताओं की सभाओं से बढ़ी सियासी गर्मी, एक दिन में तीन दलों की सभाएं...आरोप-प्रत्यारोप को दौर चला

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 17 अप्रैल को मतदान होना है। इस तारीख के नजदीक आने के साथ सियासी संग्राम गुरुवार को तेज हो गया। भाजपा, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में दिग्गज नेता पहुंचे। एक-दूसरी पार्टी की रीति-नीति पर वार-पलटवार हुआ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन मंत्री चंद्रशेखर, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अजय माकन और आरएलपी के राष्ट्रीय संयाेजक हनुमान बेनीवाल ने क्षेत्र में सभाएं की।

गुरुवार सुबह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने कारोही में लेटे हनुमानजी के दर्शन किए। दोपहर में आरएलपी के हनुमान बेनीवाल गंगापुर पहुंचे। यहां सहाड़ा चौराहा पर पुलिया के पास डीजे को लेकर पुलिस से बहसबाजी हो गई। फिर सभा स्थल पहुंचे।

कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने निजी स्कूल परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन काे संबाेधित किया। आरएलपी के बेनीवाल ने जहां दोनों पार्टियों पर हमला बोला वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पितलिया प्रकरण को कांग्रेस का प्रोपेगंडा बताया। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने भाजपा को लोकतंत्र के लिए ही खतरा बता दिया।

सरकार को कोरोना की रेमडेसीवर की काला बाजारी से ज्यादा पितलिया की चिंता: पूनिया
प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट के समर्थन में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने सभाएं की। रायपुर में नाथ समाज की सभा की। इस दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार से सभी नाराज हैं। राज्य सरकार को कोरोना की रेमडेसीवर की काला बाजारी से ज्यादा पितलिया की चिंता है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। इस सरकार को बने रहने का कोई हक नहीं है। तीनों सीटों पर भाजपा की जीत से सरकार गिर जाएगी। इसके बाद पत्रकार वार्ता में पितलिया के ऑडियो, कोरोना, कानून व्यवस्था को लेकर जवाब दिए।

पूनिया ने कहा कि पितलियाजी के 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ने से प्रचारित हुआ कि वे चुनाव लड़े इसलिए भाजपा हारी। ये प्रचारित हो गया कि वे चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा हारेगी। यह कांग्रेस का रचा प्रोपेगेंडा था।

सभाओंमें आने से लाेगाें को हम रोक नहीं सकते...
कोरोना संक्रमण के बीच राजनीतिक सभाओं में आ रही भीड़ को लेकर कहा कि कुछ कानून खोटा, कुछ कोरोना, कुछ सरकार, कुछ हम खोटे, कुछ आप खोटे। कुल मिलाकर यह मजबूरी है। जैसे शादी के नतीजे सभी जानते है फिर भी करते है। वैसे ये भी जरूरी है।

शादी को रोका जा सकता है लेकिन यहां तो वोटों का खेल है। यहां बुलाए, बिन बुलाए सभी आते हैं। इन्हें रोकना मुश्किल है। मैं कहूं प्रोटोकाल का पालन करवा दूंगा। न कांग्रेस करा पा रही है न ही भाजपा।

भाजपा सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करती है, जीती तो लोकतंत्र के लिए खतरा : माकन
प्रत्याशी गायत्री देवी के समर्थन में विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने के साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान माकन ने दावा किया है कि तीनों सीटों पर कांग्रेस जीतेगी और वो भी अधिक मार्जिन से।

इस इलाके में 3 हजार करोड़ रुपए की पेयजल योजना कांग्रेस लेकर आई। किसान को सालाना 12 हजार रुपए दिए जाएंगे। 5 लाख रुपए इश्योरेंस वाली संजीवनी मुख्यमंत्री योजना पूरे देश में नहीं है। हमने शासन में सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं किया।

जिस तरह की भाषा का उपयोग किया जाता है, ये बताता है कि भाजपा के काम करने का तरीका क्या है। ये बताती है कि एजेंसियों का दुरुपयोग करके भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। लोकतंत्र के लिए खतरा है भाजपा का जीतना।

पितलिया के घर के बाहर सुरक्षा कोरोना से नहीं - रघु शर्मा
जिले के प्रभारी एवं चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और पितलिया के घर के बाहर लगे सुरक्षा के पहरे पर भाजपा का पलटवार किया। उन्होंने कहा कि लादूलाल पितलिया ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सुरक्षा की मांग की थी।

भाजपा का दोयम दर्जे का नेतृत्व काम कर रहा है। वसुंधरा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। दस साल सीएम रही हैं फिर भी नामांकन रैली में नहीं थी। भाजपा कहती है हम पार्टी विद डिफरेंस व अनुशासित हैं। अनुशासन की धज्जियां उड़ गई।

धौलपुर में डाकू व सहाड़ा में राजनीतिक आतंक है गहलोत भी समय आने पर रगड़ देते हैं : बेनीवाल
प्रत्याशी बद्रीलाल जाट के समर्थन में तीन दिवसीय प्रवास पर आरएलपी राष्ट्रीय संयाेजक हनुमान बेनीवाल सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र आए। यहां गंगापुर में रोड शो से पहले सहाड़ा चौराहा स्थित मेला ग्राउंड पर सभा की। जिसमें कहा कि गहलोत और वसुंधरा आपस में मिले हुए हैं।

ग​​​​​​​हलोत ने खान घोटाले की जांच के लिए बने माथुर आयोग को ठंडे बस्ते में डाल दिया। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद गहलोत ने वसुंधरा से सरकारी बंगला खाली नहीं कराया। वसुंधरा ने अपने विधायक देकर गहलोत सरकार काे बचा लिया।

बेनीवाल ने कहा कि धौलपुर में डाकुओं का आतंक है लेकिन भीलवाड़ा के सहाड़ा में राजनीतिक आतंक है। इन्होंने आंतक फैलाया और पितलिया का फार्म उठवा दिया। रगड़ने का काम दिल्ली वालों का है। लेकिन जब समय आता है तो गहलोतजी भी रगड़ देते हैं। ये सभी रगड़पीटी में लगे हैं। ​​​​​​​

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें