• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Put The Doctor's Car On Duty In The Police Station, At The Intervention Of The Collector, The Policemen Went To The MG Hospital To Deliver The Bike

पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार का आरोप:ड्यूटी पर जा रहे डॉक्टर की गाड़ी थाने में रखवाई, कलेक्टर के दखल पर पुलिसकर्मी बाइक पहुंचाने एमजी अस्पताल गए

भीलवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में कोराेना वार्ड में ड्यूटी दे रहे डाॅक्टर को बुधवार सुबह काेतवाली थाने के बाहर पुलिसकर्मियाें ने राेक लिया। आईडी कार्ड दिखाने के बावजूद उनकी बाइक काे थाने में खड़ा करवा दिया गया। डाॅक्टर के साथ हुए इस व्यवहार की जानकारी कलेक्टर शिवप्रकाश एम नकाते तक पहुंची ताे उनके दखल से पुलिसकर्मियाें ने बाइक काे अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार महात्मा गांधी अस्पताल स्थित कोरोना वार्ड में सेवाएं दे रहे डॉ. उत्तमप्रकाश दरगड़ बुधवार सुबह करीब 8 बजे अस्पताल ड्यूटी पर जा रहे थे। इस दाैरान सिटी कोतवाली थाने के बाहर पुलिसकर्मियों ने उनकाे रुकवा दिया।

डाॅक्टर दरगड़ का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने आईडी कार्ड दिखाने के बावजूद उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और उनकी बाइक को कोतवाली थाने में खड़ा करवा दिया और उन्हें पैदल ही अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। डॉ. दरगड़ ने इसकी शिकायत कलेक्टर नकाते काे की। कलेक्टर के निर्देश पर पुलिसकर्मियाें ने डाॅ. दरगड़ की बाइक काे अस्पताल में पहुंचाया।

डाॅ. दरगड़ ने बताया कि उनकाे ड्यूटी पर जाना था, महज 5 मिनट ही बच रहे थे। इसके लिए उन्हाेंने पुलिसकर्मियाें काे आईडी कार्ड दिखाते हुए पीएमओ डाॅ. अरुण गाैड़ से बात करने की बात भी कही, लेकिन वे नहीं माने। इधर, इस संबंध में जब कोतवाली थाना प्रभारी डीपी दाधीच से बात की तो उनका कहना था कि ऐसा कोई मामला नहीं है। डाॅक्टर को केवल कार्ड दिखाने के लिए कहा गया था। वह खुद ही अपनी बाइक छोड़कर चले गए। अभद्र व्यवहार जैसी कोई बात नहीं है।

खबरें और भी हैं...