पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बीगाेद, मांडलगढ़ और बिजाैलिया में छापे मारे, वाॅश नष्ट, शराब जब्त की

भीलवाड़ा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अाबकारी अायुक्त उदयपुर के निर्देशन में की कार्रवाई, दाे अभियाेग दर्ज

राज्य सरकार द्वारा जिला प्रशासन, पुलिस व आबकारी विभाग के संयुक्त तत्वावधान में प्रदेश में चलाए जा रहे अवैध शराब के खिलाफ अभियान के तहत आबकारी आयुक्त उदयपुर के निर्देशन में शुक्रवार काे उपायुक्त आबकारी निराेधक दल राजेंद्र पारीक के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीमाें ने बीगाेद क्षेत्र के प्रतापपुरा, बाड़ा, जालिया व जालिया नदी क्षेत्र में, मांडलगढ़ क्षेत्र के श्यामगढ़, काेतवाल का खेड़ा व बिजाैलिया थाना क्षेत्र के आराेली, बंजाराें की जलेरी, कंजर बस्ती चिताबड़ा, चिताबड़ा का नाडा में दबिश दी।

इसी तरह गुरुवार-शुक्रवार की रात मेनाल से आगे आराेली टाेल नाके के पास नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनाें की जांच की गई। इस दाैरान 2 अभियाेग पंजीकृत किए गए। अभियुक्ताें काे गिरफ्तार कर नामजद किया गया। करीब 6 बाेतल हथकढ़ शराब के साथ ही 288 पव्वे देशी शराब तथा अवैध शराब परिवहन करते एक बाइक जब्त की गई।

शराब की अवैध भट्टियां नष्ट करने के साथ ही 750 लीटर गुड़-महुआ, वाॅश नष्ट किया गया। उक्त कार्रवाई राजेंद्र सिंह राठाैड़ अतिरिक्त आयुक्त अजमेर के निर्देशन, उपायुक्त उदयपुर राजेंद्र पारीक के नेतृत्व में की गई। टीम में आबकारी अजमेर के रामलाल, अचल सिंह भाटी सहायक आबकारी अधिकारी, आबकारी थाना भीलवाड़ा शहर, जहाजपुर, गुलाबपुरा थानाधिकारी की टीम द्वारा की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें