भीलवाड़ा में 2 दिन बाद फिर बारिश:कई हिस्सों में रात से जारी है बारिश का दौर, 2 दिन बारिश थमने से बढ़ी थी उमस; सीजन की 50 प्रतिशत बारिश हो चुकी

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात से शुरू हुई बारिश 24 एमएम दर्ज की गई है। - Dainik Bhaskar
देर रात से शुरू हुई बारिश 24 एमएम दर्ज की गई है।

जिले में 2 दिन बाद एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया है। जिले के लगभग सभी हिस्सों में देर रात से बारिश शुरू हो चुकी है जो शनिवार सुबह भी जारी है। पिछले 2 दिनों से भीलवाड़ा में बारिश का दौर थम गया था। जिसके कारण धूप निकलने के बाद लोगों को उमस ने परेशान भी किया था। लेकिन शुक्रवार देर रात से फिर बारिश शुरू होने के बाद मौसम में एक बार फिर परिवर्तन आ गया है। ठंडक महसूस की गई है।

जिले की बात करें तो अब मानसून सीजन की 50 प्रतिशत बारिश हो चुकी है। सिर्फ आसींद क्षेत्र में इस बार बारिश की काफी कमी है। जिले में सबसे ज्यादा हुरडा क्षेत्र में बारिश हुई है। इधर, बारिश के बाद जिले के बांधों में भी पानी की आवक शुरू हो गई है।

बिजोलिया क्षेत्र में चल रहे एक बरसाती नाले का बहाव।
बिजोलिया क्षेत्र में चल रहे एक बरसाती नाले का बहाव।

शुक्रवार देर रात से बिजोलिया, रायला, जहाजपुर, शाहपुरा, हुरडा व भीलवाड़ा शहर में सहित जिले के कई हिस्सों में बारिश शुरू हुई है। बिजोलिया की बात करें तो देर रात से शुरू हुई बारिश 24 एमएम दर्ज की गई है। इस बार जिले में सबसे ज्यादा हुरड़ा तहसील में बारिश हुई है। इस तहसील में 423 एमएम बारिशअभी तक दर्ज की जा चुकी है। वही सबसे कम बारिश आसींद में 215 एमएम दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...