बदमाशों का उत्पात:वृद्धा के गले से एक तोले सोने की रामनामी लूटी, भागते वक्त रास्ते में आए मंदिर में पुजारी के साथ मारपीट कर लूट

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के दौरान महिला के गले में आई चोट। - Dainik Bhaskar
लूट के दौरान महिला के गले में आई चोट।

शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सांगानेर इलाके में शनिवार तड़के बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाश पहले एक घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे। वहां सो रही एक वृद्धा के गले से एक तोले की रामनामी लूट ली। इस दौरान वृद्धा को गले में चोटे भी आई। इसके बाद वहां से फरार होकर बदमाशों ने रास्ते में आने वाले एक मंदिर में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां सो रहे संत से बदमाशों ने मारपीट की और वहां से नकदी और एलइडी लूट ली। इस मामले की जानकारी सुबह पुलिस को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि शनिवार तड़के तीन से चार बदमाश सांगानेर इलाके में एक घर में घुसे। उस घर में 70 वर्षीय सोनी देवी तेली बरामदे में सो रही थी। बदमाशों ने सोनी देवी के गले में पहनी सोने की एक तोले की रामनामी लूट ली। इस दौरान छीना झपटी में सोनी देवी के गले पर चोट भी आई है। सोनी देवी के चिल्लाने पर उसके परिवार के लोग उठ गए। जिसके बाद बदमाश दीवार फांद कर भाग गए।

इसके बाद इसी क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के सामने लव कुश धाम मंदिर में भी इन बदमाशों ने अपनी वारदात को अंजाम दिया। यहां सो रहे महंत जयराम दास से पहले बारिश में शरण देने की गुजारिश की। संत ने उन्हें शरण दी तो संत पर हमला कर मंदिर से दान पेटी व एक एलसीडी टीवी लूट कर ले गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...