पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन शहरों के संग अभियान:यूआईटी में ही होगी शिविर में जारी किए जाने वाले पट़्टों की रजिस्ट्री, यूआईटी सचिव व ओएसडी को दिए सब रजिस्ट्रार के अधिकार

भीलवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • यूआईटी से पट्टा जारी होने के बाद मौके पर ही रजिस्ट्री की जाएगी

2 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान में बनने वाले पट्टों की रजिस्ट्री के लिए पट्टा धारक को रजिस्ट्रार ऑफिस जाने की आवश्यकता नहीं होगी। यूआईटी से पट्टा जारी होने के बाद मौके पर ही रजिस्ट्री की जाएगी। आमजन की सुविधा के लिए राज्य सरकार ने अभियान में यूआईटी सचिव एवं ओएसडी को सब रजिस्ट्रार के अधिकार दिए हैं।

यूआईटी के लेखा शाखा अधिकारी एवं बाबू पांच दिन के लिए सब रजिस्ट्रार ऑफिस में प्रशिक्षण लेंगे। यूआईटी सचिव अजय आर्य ने बताया कि अभियान के लिए यूआईटी में प्री-कैंप 15 से 25 सितंबर तक होगा। सुबह 10 से शाम 6 बजे तक प्री कैंप के लिए 5 कर्मचारियों की हेल्प डेस्क बनाई गई है।

11 नगर मित्र करेंगे आवेदकों का मार्गदर्शन

शिविर में आमजन की सहायता, मार्गदर्शन व ऑनलाइन कार्य काे लेकर राज्य सरकार ने यूआईटी के लिए 11 नगर मित्र लगाए हैं। तकनीकी योग्यताधारी नगर मित्र शिविर में लोगों को प्रक्रिया बताएंगे, आवश्यक दस्तावेज तैयार कर ऑनलाइन आवेदन करेंगे। यूआईटी सचिव आर्य ने मंगलवार दोपहर 2 बजे नगर मित्रों की मीटिंग भी ली।

खबरें और भी हैं...