पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेक्टर और मशीन जब्त:बिना अनुमति रोड कटिंग, नगर परिषद ने कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया

भीलवाड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोर्ट के पास बिना अनुमति सड़क खोदने पर ट्रेक्टर और मशीन जब्त की। - Dainik Bhaskar
कोर्ट के पास बिना अनुमति सड़क खोदने पर ट्रेक्टर और मशीन जब्त की।

बिना अनुमति रोड कटिंग करने पर नगर परिषद ने एक निजी कंपनी के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। एफआईआर होने के बावजूद ठेकेदार की ओर से कार्य जारी रखने पर मंगलवार रात नगर परिषद ने मशीन और ट्रैक्टर जब्त कर लिया। जियो फाइबर कंपनी की केबल बिछाने के लिए शहर में 27 किलोमीटर का क्षेत्र खोदा जाना है। नगर परिषद से रोड कटिंग की अनुमति मिले बिना ही सड़कों को खोदना शुरू कर दिया।

जेल चौराहा से लेकर सेशन कोर्ट तक सड़क किनारे खोद दिया गया। इसके अलावा रमा विहार, आरसी व्यास समेत कई जगह पर चैंबर खोद दिया गया है। इस पर सक्रिय हुए परिषद प्रशासन ने ठेकेदार भावेश माहेश्वरी को पाबंद भी किया।

फिर भी खुदाई का करना जारी रखा। इस पर नगर परिषद ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसके बावजूद ठेकेदार माहेश्वरी ने काम नहीं रोका और मंगलवार को भी ट्रैक्टर और मशीन लेकर सेशन कोर्ट के पास पहुंचकर खुदाई शुरू कर दी।

इसकी सूचना मिलने के साथ ही आयुक्त दुर्गाकुमारी ने दस्ता भिजवाकर सामान जब्त करवा दिया। जियो फाइबर कंपनी के लिए कार्य कर रहे ठेकेदार कंपनी केके इंफ्राटेक के भावेश माहेश्वरी ने बताया कि हमनें रोड कटिंग के लिए आवेदन किया है।

फिलहाल अनुमति नहीं मिली है। कोतवाल डीपी दाधीच ने बताया कि परिषद की ओर से मिली शिकायत पर आईपीसी की धारा 427, 336 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1984 की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...