ट्रेलर ने अधेड़ को कुचला:मुआवजे की मांग को लेकर रास्ता जाम, पांच थानों का जाप्ता रहा तैनात, देर रात शव को रखवाया मोर्चरी

भीलवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात तक परिजनों ने शव नहीं उ� - Dainik Bhaskar
देर रात तक परिजनों ने शव नहीं उ�

जिले के पारोली थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गेहूंली चौराहे पर गुरुवार शाम को सॉप स्टोन से भरे एक ट्रेलर ने एक अधेड़ को चपेट में ले लिया। इस हादसे में अधेड़ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों व मृतक के परिजनों ने शव को रोड पर रखकर मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही पोराली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस हादसे की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। ओर मौके पर पूर्व उप प्रधान मनीष गु्र्जर, साखडा सरपंच गोपाल गुर्जर, कोटी सरपंच रतन लाल बलाई, गेहूंली पूर्व सरपंच भूपेंद्रसिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए सहाड़ा एएसपी चंचल िमश्रा व कोटड़ी डीएसपी किशोर कुमार भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही पारोली, शाहपुरा, कोटड़ी, जहाजपुर, बड़लियास के थानाप्रभारी व जाप्ते को भी मौके पर बुलवाया गया। देर रात तक परिजनों व ग्रामीणों से समझाइश कर शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

पारोली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को मानकपूरा गांव निवासी उदय लाल पिता भंवरलाल गुर्जर (55) घर से निकलकर अपने खेत के लिए सड़क किनारे जा रहा था। उसी दौरान क्षेत्र की किसी खदान से सॉप स्टोन भरकर जा रहे एक ट्रेलर ने उदयलाल को चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके पर से फरार हो गया। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए। और रास्ता जाम कर दिया। देर रात समझाइश के बाद मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार को परिजनों से वार्ता कर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।